scriptCG Crime News: युवक का अपहरण कर रॉड से की थी मारपीट, रिसोर्ट में छुपा था पिंकी बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार | CG Crime News: Accused Pinky arrested in Bhilai | Patrika News
भिलाई

CG Crime News: युवक का अपहरण कर रॉड से की थी मारपीट, रिसोर्ट में छुपा था पिंकी बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG Crime News: इसके बाद विपिन को आफिस के अंदर ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया। लोहे की रॉड से उसकी जमकर धुनाई की।

भिलाईMay 26, 2024 / 02:20 pm

Shrishti Singh

CG Crime News

CG Crime News: नेवई थाने का गुंडा बदमाश विजेन्द्र राय उर्फ पिंकी को पुलिस ने रिसाली नगर निगम के पेटी कंट्रेक्टर से मारपीट और अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देकर वह फरार हो गया था और बालोद के रिसोर्ट में छुपा था। तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने उसका पीछा किया और रिसोर्ट से गिरफ्तार कर भिलाई ले आई। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लोहे का राड और घटना में इस्तेमाल कार को जब्त किया है।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: आकाशवाणी का तबला वादक निकला चेन स्नैचर, पुलिस ने दबोचा, बोला – बेटी की शादी करना चाहता था

नेवई टीआई आनंद शुक्ला ने बताया कि घटना 23 मई को रात 8 बजे की है। रिसाली नगर निगम के पेटी कंट्रेक्टर विपिन सिरसाम अपने दोस्तों के साथ नगर निगम के पास तापेश की दुकान पर बैठा था। उसी समय रिसाली गणेश नगर निवासी विजेन्द्रराय उर्फ पिंकी राय अपने दोस्तों के साथ एक्सयूवी कार से पहुंचा। उसे कहने लगा कि उसके बारे में मुखबिरी करता है। विपिन ने इनकार किया। तब पिंकी तैश में आ गया और उसके साथ मारपीट (CG Crime News) करना शुरू कर दिया। मारपीट को देख विपिन के दोस्त मौके से भाग गए।

CG Crime News: कार में ठूसकर रॉय ट्रेडर्स दुकान में ले गया

टीआई ने बताया कि पिंकी, शैलेन्द्र निर्मलकर और ओम प्रकाश चौधरी ने उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर अपने आफिस राय ट्रेडर्स में ले गए। सीसीटीवी कैमरे को पहले निकाल दिया। इसके बाद विपिन को आफिस के अंदर ले जाकर दरवाजा बंद (CG Crime News) कर लिया। लोहे की रॉड से उसकी जमकर धुनाई की।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: नशे में घर आया फूफा, परिजनों को दी गंदी-गंदी गाली फिर बच्ची को छत से दे दिया धक्का, मासूम की हालत गंभीर

घटना की शिकायत पुलिस में करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित (CG Crime News) विपिन सिरसाम ने हिमत की। नेवई टीआई आनंद शुक्ला से मुलाकात की। मामले को विस्तार से बताया। आनंद शुक्ला ने आरोपी विजय राय उर्फ पिंकी राय, शैलेन्द्र निर्मलकर और ओम प्रकाश चौधरी के खिलाफ धारा 294, 323, 506,365, 342,34 के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस उसके घर गई तो वह फरार हो गया था। पुलिस ने बालोद के पास एक रिसोर्ट से उसे गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime News: युवक का अपहरण कर रॉड से की थी मारपीट, रिसोर्ट में छुपा था पिंकी बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो