scriptCG News: चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसला यात्री का हाथ, RPF के जवान ने दौड़कर बचाई जान | CG News: Passenger's hand slipped while boarding | Patrika News
भिलाई

CG News: चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसला यात्री का हाथ, RPF के जवान ने दौड़कर बचाई जान

CG News: अमरकंटक एक्सप्रेस में प्लेटफार्म नंबर एक पर गाड़ी में चढ़ते समय हाथ फिसल जाने से गिरने लगे। स्टेशन में ड्यूटी पर उपस्थित प्रधान आरक्षक एसके तिवारी ने उसकी जान बचाई

भिलाईJun 17, 2024 / 12:45 pm

चंदू निर्मलकर

CG News
CG News: भिलाई पावर हाउस रेलवे स्टेशन में एक यात्री परमेंद्र पांडे पिता एनएन पांडे जो शुभम विहार, बिलासपुर निवासी है, अमरकंटक एक्सप्रेस में प्लेटफार्म नंबर एक पर गाड़ी में चढ़ते समय हाथ फिसल जाने से गिरने लगे। स्टेशन में ड्यूटी पर उपस्थित प्रधान आरक्षक एसके तिवारी ने उसकी जान बचाई।
CG News: आपरेशन जीवन रक्षा के तहत ड्यूटी में तैनात रेलवे सुरक्षा बल के जवानों की सक्रियता से ट्रेनों में चढ़ते समय होने वाले हादसा की निगरानी की जा रही है। वाणिज्य विभाग ने उद्घोषणा के माध्यम से चलती गाड़ी में न चढ़नेे की सलाह यात्रियों को लगातार दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

Train Ticket Refund: यात्रियों की बढ़ी परेशानी, अगले कुछ दिनों तक रद्द रहेगी ये ट्रेनें…रिफंड पाने उमड़ी भीड़

CG News: नहीं लगी चोट

अमरकंटक एक्सप्रेस भिलाई पावर हाउस स्टेशन पर 18.42 बजे पहुंची और 18.44 बजे रवाना हुई। यात्री को किसी प्रकार की चोट नहीं लगा है। सीसीटीवी कंट्रोल रूम में यात्री को बिठाकर पानी पिलाकर रेस्ट कराया गया, फिर दूसरी ट्रेन से रवाना किया गया।

Hindi News/ Bhilai / CG News: चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसला यात्री का हाथ, RPF के जवान ने दौड़कर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो