scriptCG Road Accident: ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रही थी छात्रा, ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत | CG Road Accident: 1 died | Patrika News
भिलाई

CG Road Accident: ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रही थी छात्रा, ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

CG Road Accident: पूर्वक भूसा से भरा ट्रक पहुंचा और पीछे से उसकी साइकिल को ठोकर मार दिया।

भिलाईJun 09, 2024 / 12:09 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: भिलाई में भयानक हादसा हुआ। ट्यूशन से घर लौट रही 8वीं की छात्रा सड़क हादसे की शिकार हो गई। वह अंजोरा ट्यूशन पढ़ने आई थी और साइकिल से अपने गांव चंगोरी लौट रही थी। पुलिस के मुताबिक चंगोरी रोड पर भूसा से भरे ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने परिजनों के साथ शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: CISF के जवान की पत्नी को हाइवा ने कुचला, बेटा गंभीर रूप से घायल, मचा कोहराम

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने चार घंटे की मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया। मौके पर क्षेत्रीय विधायक ललित चंद्राकर भी थे। उन्होंने शासन से उचित सहयोग दिलवाने का आश्वासन दिया। पुलगांव थाना टीआई पुष्पेन्द्र भट्ट ने बताया कि घटना शनिवार सुबह करीब 8 बजे चंगोरी रोड की है। ग्राम चंगोरी निवासी ओजस्वी पारकर (13 वर्ष) 8वीं में पढ़ाई करती थी। वह अपने घर से साइकिल से अंजोरा ट्यूशन पढ़ने गई थी।

ट्यूशन के बाद अपने सेहलियों के साथ घर के लिए निकली। उसकी सहेलियां उससे आगे चल रही थी। उसी समय तेज लापरवाही पूर्वक भूसा से भरा ट्रक पहुंचा और पीछे से उसकी साइकिल को ठोकर मार दिया। वह सड़क पर साइकिल सहित गिर गई। ट्रक का पिछला पहिया उसे कुचलता हुआ निकल गया।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ट्रक के चक्के में दबा मासूम बच्चा, हो गई दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

CG Road Accident: शव सड़क पर रख कर किया चक्काजाम

इस सड़क हादसे से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। भीड़ ने अंजोरा मार्ग में चक्काजाम कर दिया। शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग करने लगे। चार घंटे तक सड़क जाम रहा। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एएसपी, सीएसपी और थाना प्रभारी समझाने की कोशिश की। लेकिन बात नहीं बनी।

इसके बाद मौके पर एसडीएम को आना पड़ा। परिजनों से मुआवजे की बात हुई। इसके बाद परिजन और ग्रामीण माने। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी भेजा।

Hindi News/ Bhilai / CG Road Accident: ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रही थी छात्रा, ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो