scriptठेकेदार व नेता दे रहे बीएसपी के अधिकारियों को धमकी | Contractors and leaders are threatening BSP officials | Patrika News
भिलाई

ठेकेदार व नेता दे रहे बीएसपी के अधिकारियों को धमकी

बीएसपी की भूमि व मकानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में बीएसपी ऑफिसर्स एसोसिएशन स्वयं नगर सेवायें विभाग का पूरा सहयोग करेगा।

भिलाईApr 18, 2022 / 06:16 pm

Nirmal Sahu

ठेकेदार व नेता दे रहे बीएसपी के अधिकारियों को धमकी

ठेकेदार व नेता दे रहे बीएसपी के अधिकारियों को धमकी

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से बौखलाए कुछ लोग
Bhilai भिलाई. Bhilai Steel Plant का नगर सेवाएं विभाग शहर के विभिन्न स्थानों पर किए जा रहे अवैध निर्माण व कब्जों के खिलाफ बड़े पैमाने पर और निरंतर मुहिम चला रहा है। कई जगह कार्रवाई के दौरान नगर सेवाएं विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को विरोध का सामना भी करना पड़ा है। कुछ स्थानीय ठेकेदार व नेताओं ने अत्यंत ही आपत्तिजनक व्यवहार किया। BSP Officers Association ने टाउनशिप में इस प्रकार की अराजकता पर आपत्ति जताते हुए इसकी पुरजोर निंदा की है। साथ ही कहा है कि अब बीएसपी की भूमि व मकानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में एसोसिएशन स्वयं नगर सेवायें विभाग का पूरा सहयोग करेगा।
बीएसपी ऑफिसर्स एसोसिएशन ने नगर सेवाएं विभाग के कार्यालय में पिछले दिनों स्थानीय ठेकेदार एवं छुटभैया नेताओं द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार तथा वरिष्ठ अधिकारी को धमकी दिए जाने की निंदा व विरोध किया है। ओए अध्यक्ष एवं महासचिव ने नगर सेवाएं विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से इस संदर्भ में बैठक लेकर भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्मिकों एवं संपदा की सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया। ओए-बीएसपी ने कार्मिकों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने इस संदर्भ में आवश्यक सुझाव भी दिए।
धमकी देने वालों को अब ठेका न दे प्रबंधन
ओए-बीएसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों से नगर सेवाएं विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने शासन-प्रशासन से भी सहयोग लेने का आग्रह किया। जीई रोड के आसपास बीएसपी की जमीनों पर भी कई असामाजिक तत्वों द्वारा कब्जा किया गया है। उनमें से कई ठेकेदार व नेता बीएसपी से व्यावसायिक तौर पर जुड़े हुए हैं।
थर्ड पार्टी आवंटन की समीक्षा भी जरूरी
ओए अब ऐसे तत्वों को किसी भी तरह का कार्य देने पर विरोध दर्ज कराएगा। ओए ने टाउनशिप के मकानों में अतिक्रमण व थर्ड पार्टी को सेक्टर-9, 10 में आवंटन का भी कड़ा विरोध किया है। बीएसपी प्रबंधन से शीघ्र ही थर्ड पार्टी आवंटन को रिव्यू करने का आग्रह किया है।

Home / Bhilai / ठेकेदार व नेता दे रहे बीएसपी के अधिकारियों को धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो