scriptलव मैरिज कर घर लौटी बेटी, भड़के पिता ने किया ऐसा गंदा काम, जानकर… | Daughter did love marriage, father beat up in-laws | Patrika News

लव मैरिज कर घर लौटी बेटी, भड़के पिता ने किया ऐसा गंदा काम, जानकर…

locationभिलाईPublished: Oct 19, 2019 06:37:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दो उद्योगपतियों (Industrialists in Bhilai) के बीच मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपी बंशी अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। जमानती धारा होने की वजह से थाने से ही मुचलके पर रिहा कर दिया गया।(Bhilai police)

लव मैरिज कर घर लौटी बेटी, बौखलाए पिता ने समंधी को पहले पीटा फिर मल खिलाकर कर दी खातिरदारी

लव मैरिज कर घर लौटी बेटी, बौखलाए पिता ने समंधी को पहले पीटा फिर मल खिलाकर कर दी खातिरदारी

भिलाई. दो उद्योगपतियों के बीच मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपी बंशी अग्रवाल को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। जमानती धारा होने की वजह से थाने से ही मुचलके पर रिहा कर दिया गया। मामले में अन्य आरोपियों की पुलिस पतासाजी कर रही है। टीआई प्रणाली वैद्य ने बताया कि शुक्रवार को मारपीट में घायल योगराज अग्रवाल को घटना स्थल पर ले जाकर निरीक्षण किया गया।
Read more: पत्नी के आशिक पर पति ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर किया लहूलुहान

योगराज ने पूछताछ मेंं बताया कि बंशी अग्रवाल उसके कार की पहले से ही रेकी कर रहा था। जैसे ही योगराज उसकी फैक्ट्री के सामने पहुंचा, एक गाड़ी सामने रोक दी। बंशी अग्रवाल कुछ अन्य लोगों के साथ कार के पास पहुंचा। उसे धक्का देकर कार को अपने कब्जे में ले लिया और फैक्ट्री में ले गया। वहां उसके साथ मारपीट की। साथ ही अमानवीय कृत्य किया। इसके बाद उसे छोड़कर चला गया। योगराज अपनी कार खुद लेकर बाहर निकला। उस दौरान कार का बंफर कंपनी के गेट से टकरा गया। घर जाकर उसने सभी को घटनाक्रम के बारे में बताया।
यह है मामला
दो औद्योगिक घरानों का पारिवारिक विवाद है। बंशी अग्रवाल की डॉक्टर पुत्री मुंबई में रहती है। वहीं योगराज अग्रवाल के पायलट पुत्र ग्वालियर एयरफोर्स में पदस्थ है। दोनों का ग्वालियर के आर्यसमाज में विवाह हुआ। योगराज का कहना है कि गुरुवार को बंशी अग्रवाल ने उसे रोककर मारपीट की। यह भी आरोप है कि उसे मल खिलाया गया और उसके चेहरे पर यूरिन किया।
लव मैरिज कर घर लौटी बेटी, बौखलाए पिता ने समंधी को पहले पीटा फिर मल खिलाकर कर दी खातिरदारी
बंशी ने कहा झूठा आरोप है
उद्योगपति बंशी अग्रवाल ने योगराज के आरोप को झूठा बताया। कहा कि मारपीट नहीं की है। योगराज के बेटे अंकित अग्रवाल ने उसकी बेटी से जबरिया शादी कर ली। बेटी ने आज घर आने की इच्छा जाहिर की। अंकित ने खुद उसका टिकट कराया। रिपोर्ट के डर से उसने बेटी से 50 रुपए के स्टांप पेपर पर साइन कराया तब भेजा। फिर यहां से मैंने अपने छोटे भाई को दिल्ली भेजा और बेटी को घर लाया। बेटी डरी हुई है।
जल्द ही पत्रवार्ता लेकर मामले का खुलासा करेंगे। सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि मामले में बंशी अग्रवाल को गिरफ्तार कर थाना से रिहा कर दिया गया। घटना स्थल का निरीक्षण किया है। योगराज का आरोप है कि उसे मल खिलाया गया है। सैंपल जांच के लिए रायपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो