scriptविदेशी ठगी ने बीएसपी कर्मी को बनाया टारगेट, ट्रेडिंग के नाम पर 35 लाख लूटा, FIR दर्ज | Foreign fraudster targeted BSP employee,looted 35 lakh name of trading | Patrika News
भिलाई

विदेशी ठगी ने बीएसपी कर्मी को बनाया टारगेट, ट्रेडिंग के नाम पर 35 लाख लूटा, FIR दर्ज

Cyber Crime News : विदेश में बैठे साइबर ठग ने बीएसपी कर्मी को ट्रेडिंग में 35 प्रतिशत लाभ का झांसा देकर फर्जी डीमेट एकाउंट खुलवाया 35 लाख 70 हजार रुपए ठग लिया।

भिलाईMar 07, 2024 / 03:40 pm

Kanakdurga jha

call.jpg
Bhiali Cyber Crime News : विदेश में बैठे साइबर ठग ने बीएसपी कर्मी को ट्रेडिंग में 35 प्रतिशत लाभ का झांसा देकर फर्जी डीमेट एकाउंट खुलवाया 35 लाख 70 हजार रुपए ठग लिया। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। भिलाई नगर टीआई राजकुमार धृतलहरे ने बताया कि सेक्टर-5 निवासी बीएसपी कर्मी श्याम कुमार जे पिल्लई ने ठग के खिलाफ शिकायत की है। जिसके अनुसार ट्रेडिंग के लिए उसके मोबाइल पर अनजान व्यक्ति ने कॉल किया। उसने झांसा दिया कि वाट्सऐप ग्रुप बनाकर ट्रेडिंग करने पर 35 प्रतिशत का लाभ होगा।
यह भी पढ़ें

घास फूस की वर्दी पहनकर जंगलों में छिप रहे नक्सली, बचाव के लिए सुरंग भी… जवानों को गुमराह करने बनाई कूटनीति



उसके झांसे में आकर श्याम कुमार डीमेट एकाउंट खुलवा लिया। पहले एक लाख जमाकर ट्रैडिंग की शुरुआत की। ठग ने विश्वास जीतने एक लाख रिटर्न किया। इसके बाद श्याम कुमार ने पार्ट में 35 लाख 70 हजार ट्रेडिंग में लगा दिया। ठग ने पैसा नहीं लौटाया। यह रकम उसने लोन लेकर इनवेस्ट किया। लेकिन ठग ने पूरी रकम को दबा दिया। तब श्यामकुमार को ठगी का एहसास हुआ। मोबाइल नंबर को चेक किया तो इंग्लैण्ड का निकला। प्रकरण दर्ज मामले को जांच में लिया है।

Home / Bhilai / विदेशी ठगी ने बीएसपी कर्मी को बनाया टारगेट, ट्रेडिंग के नाम पर 35 लाख लूटा, FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो