scriptदो बच्चों के बाप ने घर में घुसकर किया युवती से बलात्कार, मां की आहट पाते ही हुआ फरार | Rape of a girl in Bhilai, police arrested the accused | Patrika News
भिलाई

दो बच्चों के बाप ने घर में घुसकर किया युवती से बलात्कार, मां की आहट पाते ही हुआ फरार

घर में अकेली पाकर एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी हेमंत बहादुर के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

भिलाईJul 09, 2020 / 06:48 pm

Dakshi Sahu

दो बच्चों के बाप ने घर में घुसकर किया युवती से बलात्कार, मां की आहट पाते ही हुआ फरार

दो बच्चों के बाप ने घर में घुसकर किया युवती से बलात्कार, मां की आहट पाते ही हुआ फरार

भिलाई. घर में अकेली पाकर एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी हेमंत बहादुर के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। जामुल टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया आरोपी हेमंत बहादुर (39 वर्ष) शादीशुदा है। दो बच्चों का पिता है। हेमंत युवती के घर गया। हेमंत ने बहाना बनाते हुए उसकी मां से कहा कि सोसाइटी में चना मिल रहा है, जाकर ले आ नहीं तो खत्म हो जाएगा।
युवती की मां उसकी बातों में आकर सोसाइटी चली गई। उसकी 31 वर्ष की बेटी को घर पर अकेली पाकर जोर जबरदस्ती कर फरार हो गया। मां के लौटने पर युवती ने अपबीती बताई। अपनी मां के साथ जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्परता दिखाते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
चाकू की नोक पर युवक से 7 हजार लेकर भागे लुटेरे
भिलाई के सुपेला पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक युवक की कार के सामने बादमाशों ने बाइक अड़ा दिया। चाकू की नोक पर अमनप्रीत सिंह की जेब से 7 हजार 200 रुपए लूट कर मौके से फरार हो गया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हार्दिक और बिट्टू के खिलाफ धारा 394 के तहत प्रकरण दर्ज किया।
सुपेला टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि सोमवार शाम 6.30 बजे सेक्टर-7, सड़क-12, क्वाटर- 4 बी निवासी अमन प्रीत सिंह अपने दोस्त भोई की कार में सवार होकर सुपेला मार्केट जा रहा था। पंचमुखी मेडिकल स्टोर के पास आरोपी हार्दिक और बिट्टू बाइक से पहुंचे थे।

Home / Bhilai / दो बच्चों के बाप ने घर में घुसकर किया युवती से बलात्कार, मां की आहट पाते ही हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो