scriptगदर 2 देखने के बाद युवक ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे, नाराज दोस्त ने पीट-पीटकर ले ली जान | watching Gadar 2, boy say Hindustan Zindabad, friend beat him to death | Patrika News
भिलाई

गदर 2 देखने के बाद युवक ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे, नाराज दोस्त ने पीट-पीटकर ले ली जान

Crime News : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में ?दर फिल्म की तारीफ करना एक युवक को महंगा पड़ गया।

भिलाईSep 16, 2023 / 06:36 pm

Kanakdurga jha

गदर 2 देखने के बाद युवक ने लगाए हिंदूस्तान जिंदबाद के नारे, नाराज दोस्त ने पीट-पीटकर ले ली जान

गदर 2 देखने के बाद युवक ने लगाए हिंदूस्तान जिंदबाद के नारे, नाराज दोस्त ने पीट-पीटकर ले ली जान

भिलाई। Crime News : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में ?दर फिल्म की तारीफ करना एक युवक को महंगा पड़ गया। फिल्म देखने के बाद हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर उसके दोस्तों ने हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। इधर घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है। हत्या के बाद परिजन व भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुर्सीपार थाने के सामने प्रदर्शन किया है।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : हैदराबाद में बन रहा कांग्रेस का खास प्लान, CM बघेल हुए रवाना, मीडिया से की बात, कहा— पीएम मोदी फिर झूठ परोसकर चले गए..

मिली जानकारी के अनुसार, वीरू उम्र (30 वर्ष) की आईटीआई मैदान में शनिवार रात को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक गदर-2 फिल्म देख रहा था। फिल्म देख युवक जोश में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस बात से वीरू का दोस्त आक्रोशित हो गया। जिसके बाद उसने अपने बाकी दोस्तों को बुलाया और सभी वीरू की पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल वीरू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : CG Education : 12वीं पास विद्यार्थियों को मिल रहा स्कालरशिप, ऐसे करना होगा अप्लाई, जानिए पूरी डिटेल्स

घटना से आक्रोशित परिजनों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थाने में धरने पर बैठ गए और आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने मामले में वीरू के कुछ दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

Home / Bhilai / गदर 2 देखने के बाद युवक ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे, नाराज दोस्त ने पीट-पीटकर ले ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो