script

पथराव के आरोप में 14 गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 02, 2021 10:26:14 pm

Submitted by:

Akash Mathur

माण्डल कस्बे में विवादित धर्मस्थल को खोलने की मांग लेकर धर्म तलाई मार्ग पर चार दिन पहले हंगामा और पथराव की घटना को लेकर १४ जनों को गिरफ्तार किया। इनको अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

14 arrested for stone pelting

14 arrested for stone pelting

भीलवाड़ा. माण्डल कस्बे में विवादित धर्मस्थल को खोलने की मांग लेकर धर्म तलाई मार्ग पर चार दिन पहले हंगामा और पथराव की घटना को लेकर १४ जनों को गिरफ्तार किया। इनको अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। जांच प्रभारी व पुर एसएचओ मुकेश वर्मा ने बताया कि पुलिस पर पथराव व राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार १४ जनों को माण्डल के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया।
पुलिस ने तख्तपुरा (हमीरगढ़) के देवीलाल गाडरी, गोपाल अहीर, भालड़ी खेड़ा (माण्डल) के प्रकाश गुर्जर, समोडी (पुर) के रतनलाल गुर्जर, पुर क्षेत्र के सत्तू माली, ओमलाल गुर्जर, गुवारड़ी (मंगरोप) के देवेन्द्र गुर्जर, कटारिया खेड़ा (बागोर) केी कैलाश गुर्जर, सेथुरिया (कारोई) के भंवरलाल गुर्जर, पीलिया की झुपडि़या (बीगोद) के लादूलाल गुर्जर, सालेरा (गंगरार) के प्रहलाद गुर्जर, मारवो का खेड़ा (आसींद) के सीताराम गुर्जर, महुआ खुर्द (बनेड़ा) के दिनेश तेली, जामोला (मसूदा) के सांवरलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया गया।
थाने के बाहर मेला
रविवार देर रात शांतिभंग के आरोप में जेल से रिहा हुए ७० जनों का सोमवार सुबह माण्डल थाने के बाहर मेला लगा रहा। रिहा युवक मोबाइल, बाइक व अन्य सामान छुडाने आए थे। उधर, भाजपा नेता कालूलाल गुर्जर सोमवार को माण्डल थाने पहुंचे। वहां थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा से प्रकरण की जानकारी ली। पुलिस ने ६९ मोबाइल जब्त कर रखे हैं। साइबर टीम से जांच कराई जाएगी। किस माबाइल से भ्रामक सूचना वायरल की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो