scriptआचार्य महाश्रमण ने दी सतीश पूनिया को सीख | Acharya Mahashraman taught satish Poonia at bhilwara | Patrika News

आचार्य महाश्रमण ने दी सतीश पूनिया को सीख

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 23, 2021 12:15:47 pm

Acharya Mahashraman taught satish Poonia at bhilwara भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बुधवार शाम को भीलवाड़ा आए। उन्होंने तेरापंथ नगर पहुंच कर शाम जैन श्वेताम्बर तेरापंथ के आचार्य महाश्रमण से आशीर्वाद लिया। यहां आचार्य से विभिन्न समसायिकी विषयों पर चर्चा की।


भीलवाड़ा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बुधवार शाम को भीलवाड़ा आए। उन्होंने तेरापंथ नगर पहुंच कर शाम जैन श्वेताम्बर तेरापंथ के आचार्य महाश्रमण से आशीर्वाद लिया। यहां आचार्य से विभिन्न समसायिकी विषयों पर चर्चा की। इस दौरान आचार्य महाश्रमण ने कहा कि राजनीति द्वारा आमजन को सद्भावना नैतिकता नशा मुक्ति का संदेश दें। आचार्य ने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाने का आग्रह किया। आमजनता को सुख मिले, शांति मिले वो काम राजनीति में करे।
पूनिया के सवाल पर आचार्य का जवाब

यहां भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने पूछा कि लोकतंत्र में विकृति से राजनीति में चुनौती पूर्ण माहौल है, क्या करे तो आचार्य महाश्रमण ने जवाब दिया कि जितना संभव हो सके राजनीति में ईमानदारी रखते हुए आम जनता की सेवा करें। पूनिया ने करीब 25 मिनट आचार्य से चर्चा की। इसके बाद पूनियां जयपुर प्रस्थान कर गए। Acharya Mahashraman taught satish Poonia at bhilwara
भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

इससे पूर्व पूनिया के भीलवाड़ा पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने अगवानी की। इस दौरान जिला प्रभारी दिनेश भट्ट, वरिष्ठ नेता कालू लाल गुर्जर , विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी, जिला प्रमुख बरजी बाई भील, उप जिला प्रमुख शंकर गुर्जर, उप सभापति राम नाथ योगी,प्रवक्ता कैलाश सोनी, मुरलीधर जोशी, बाबूलाल टांक, गजराज सिंह राणावत, ज्योति आशीर्वाद, अमित सारस्वत, मंजू पालीवाल, तेजन्द्र गुर्जर, राजेश सेन, आज़ाद शर्मा व धनराज गुर्जर आदि मौजूद थे।

कांग्रेस में उथलपुथल का असर राजस्थान पर


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथो लिया। बुधवार रात भीलवाड़ा प्रवास के दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि कांग्रेस में जो उथलपुथल हो रही है , उसका असर पंजाब में आया है और राजस्थान पर भी आ सकता है। देश की राजनीति भी इससे अछूती नहीं रह सकती है। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस में नई पीढ़ी नहीं आगे आ रही है, क्यूं कि नई व पुरानी, दोनों ही पीढी कांग्रेस में उपेक्षित है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक वंश की बन कर रही है और उस वंश में ऐसा विजन नहीं है जो पार्टी को आगे ले जा सके। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को कई सौगातें दी है और जटिल समस्याओं का भी समाधान किया है, कांग्रेस ने सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो