कांग्रेसी जोश में भूल गए भीलवाड़ा में सोशल डिस्टेंस

पेट्रोलियम पदार्थ की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ देश व्यापी विरोध के तहत जिला कांग्रेस कमेटी ने कलक्ट्रेट के बाहर सोमवार दोपहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस जनों ने एकत्रित हो कर जोश दिखाया, लेकिन कोविड-१९ की कडाई से पालना करना भूल गए। सोशल डिस्टसिंग नजर नहीं आई और ना ही अधिकांश के चेहरे पर मॉस्क । Congress forgot the enthusiasm and social distance in Bhilwara

By: Narendra Kumar Verma

Published: 30 Jun 2020, 11:48 AM IST

कांग्रेसी जोश में भूल गए भीलवाड़ा में सोशल डिस्टेंस

भीलवाड़ा। पेट्रोलियम पदार्थ की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ देश व्यापी विरोध के तहत जिला कांग्रेस कमेटी ने कलक्ट्रेट के बाहर सोमवार दोपहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस जनों ने एकत्रित हो कर जोश दिखाया, लेकिन कोविड-१९ की कडाई से पालना करना भूल गए। सोशल डिस्टसिंग नजर नहीं आई और ना ही अधिकांश के चेहरे पर मॉस्क ।

पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी सड़क पर उतर आई। देश व्यापी विरोध के तहत जिले भरे से विभिन्न ब्लाक के प्रतिनिधि व वरिष्ठ कार्यकर्ता जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में एकत्रित हुए। यहां से जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ता पैदल मार्च करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताआें ने कीमतों की बढ़ोतरी के लिए केन्द्र सरकार को दोषी मानते हुए नारेबाजी की और हाथों में झंडे थाम रखे थे। मुख्य गेट पर तैनात पुलिस जाप्ते ने कार्यकर्ताओं को कलक्ट्रेट के बाहर ही रोक दिया।

इसके बाद जिलाध्यक्ष शर्मा, पूर्व विधायक हगामीलाल मेवाड़ा व विवेक धाकड, महासचिव महेश सोनी ज्ञापन देने कलक्ट्रेट में गए और यहां राष्ट्रपति के नाम एडीएम सिटी एन के राजौरा को ज्ञापन दिया।

ये थे मौजूद
प्रदर्शन के दौरान जिला उपाध्यक्ष दुगेश शर्मा, पूर्व सभापति मधु जाजू व मंजू पोखरना, मनीष मेवाड़ा, भंवर लाल गर्ग, अब्दुल सलाम मंसूरी, महिला जिलाध्यक्ष रेखा हिरण, अर्चना दुबे, हेमेन्द्र शर्मा, रितेश गुर्जर, राजेन्द्र जैन, पंकज पंचोली, शिवराम खटीक, ईश्वर खोईवाल, अविचल व्यास, हेमराज आचार्य, मोहम्मद हारुन रंगरेज समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये जन आक्रोश था
महासचिव सोनी ने बताया कि पेट्रोलियम पदार्थ की बढ़ती कीमतों को लेकर जन आक्रोश है, जो कि प्रदर्शन के दौरान नजर भी आया। जिला कांग्रेस ने ज्ञापन के लिए पूर्व में प्रशासन को सूचना दे दी थी, सोशल डिस्टेसिंग के बीच ज्ञापन दिया गया। इस दौरान सभी के चेहरे पर भी मास्क थे।

अनुशासन हीनता
जिला कांग्रेस के ज्ञापन के बाद जिला कांग्रेस सेवादल ने भी जिलाध्यक्ष हिमांशुल माथुर की अगुवाई में ज्ञापन दिया। जिला कांग्रेस कमेटी का मानना है कि जिले की सर्वोच्च इकाई के साथ में ज्ञापन देने के बजाए अलग से ज्ञापन देना अनुशासनहीनता के दायरे में आता है। प्रदेश को इससे अवगत कराया जाएगा।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned