script24 घण्टे से लापता था युवक, कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका | Found dead in a well in bhilwara | Patrika News

24 घण्टे से लापता था युवक, कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 21, 2018 11:12:51 pm

Submitted by:

tej narayan

रूपपुरा ग्राम पंचायत के तालाब के निकट 24 घण्टे से लापता युवक का शव बुधवार को सूखे कुएं में मिला।

Bhilwara, bhilwara news, Found dead in a well in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

रूपपुरा ग्राम पंचायत के तालाब के निकट चौबीस घण्टे से लापता युवक का शव बुधवार को सूखे कुएं में मिला। मृतक के गले पर गमछा लपटा हुआ था। ग्रामीणों का मानना है कि गला घोंटकर हत्या की गई और शव को बाद में अंदर फेंक दिया।

दौलतगढ़।

रूपपुरा ग्राम पंचायत के तालाब के निकट चौबीस घण्टे से लापता युवक का शव बुधवार को सूखे कुएं में मिला। मृतक के गले पर गमछा लपटा हुआ था। ग्रामीणों का मानना है कि गला घोंटकर हत्या की गई और शव को बाद में अंदर फेंक दिया। आसींद थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। कातिल का अभी सुराग नहीं लग पाया है।
READ: कच्चे मकान में जलते हैं दो बल्ब, 39 हजार का बिल देख लगा झटका

थानाप्रभारी राजकुमार नायक के अनुसार रूपपुरा गांव में तालाब के निकट मवेशी चरा रहे कुछ लोगों को शाम को खेत में बाइक खड़ी मिली। इस बाइक की पहचान रूपपुरा निवासी महावीर जाट (32) के रूप में की। महावीर चौबीस घण्टे से लापता चल रहा था। चरवाहों ने आसपास तलाश की 15 फीट गहरे कुएं में उसका शव पड़ा था। यह देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए। इस दौरान उसके परिजन भी पहुंच गए।
READ: रसोई व खेती के कचरे से बनेगी सीएनजी, प्रदेश का पहला बायोगैस सीएनजी प्लांट 17 मार्च से शुरू

सूचना पर आसींद पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह चौधरी व थानाप्रभारी नायक वहां पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाल कर महावीर जाट के रूप में पहचान की। मृतक के गले में गमछा लपटा हुआ मिला। प्रथमदृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हुआ।
परिवार था बाहर, चचेरी बहन को कहकर गया

परिजनों से हुई पूछताछ में सामने आया कि महावीर आंध्रप्रदेश में आइसक्रीम का धंधा करता था। होली बाद उसे जाना था। उसकी पत्नी मंगलवार को पीहर गई थी। माता-पिता बाहर थे। मंगलवार शाम को वह घर पर मौजूद चचेरी बहन यह कहकर गया कि घर नहीं आई गाय की तलाश करके आता है। उसके बाद वह बाइक लेकर चला गया।
रात तक महावीर घर नहीं लौटा तो उसकी काफी तलाश भी की। इस बीच बुधवार सुबह परिजनों ने आसींद थाने पहुंच गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था। ग्रामीणों का मानना है कि कातिल ने महावीर की गला घोंटकर हत्या की। उसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया। इसके अलावा मृतक के शरीर पर और कोई चोट के निशान नहीं नहीं मिले है। पुलिस देर रात तक मामले की तह तक जाने में लगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो