scriptMock Drill : मॉल में आग से मचा हड़कप, दमकल और अफसर दौड़े | Mock drill: Fire in mall causes panic, fire brigade and officers rushed | Patrika News
भीलवाड़ा

Mock Drill : मॉल में आग से मचा हड़कप, दमकल और अफसर दौड़े

Bhilwara News : शहर के सुखाड़िया सर्कल स्थित डी-मार्ट में शुक्रवार सुबह आग की सूचना से हड़कप मच गया। इससे पुलिस व प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई।

भीलवाड़ाJun 29, 2024 / 01:33 pm

Supriya Rani

भीलवाड़ा. शहर के सुखाड़िया सर्कल स्थित डी-मार्ट में शुक्रवार सुबह आग की सूचना से हड़कप मच गया। इससे पुलिस व प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई। दमकल और अफसर मौके के लिए दौड़े। मॉकड्रिल का पता चलने पर राहत की सांस ली। मॉकड्रिल के जरिए प्रशासन ने व्यवस्थाओं की सजगता को परखा।
दरअसल, सुबह कंट्रोल रूम ने सूचना दी कि सुखाडिया सर्कल के निकट डी-मार्ट में आग लग गई है। अंदर खरीदारी करने आने वाले फंसे है। इसका पता चलने पर दमकल मौके के लिए दौड़ी। चिकित्सकों के साथ एबुलेंस भी वहां पहुंची। कलक्टर नमित मेहता, पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत, नगर परिषद राकेश पाठक, एएसपी विमल नेहरा, परिषद आयुक्त हेमाराम चौधरी समेत अन्य अधिकारी वहां पहुंचे। डी-मार्ट को खाली करवा दिया गया।
इस दौरान मॉल के बाहर जल रहे कागजों को बुझाया गया। मॉल में लगे फायर उपकरणों की जांच की गई।डी-मार्ट प्रबंधन ने फायर सिस्टम के बारे में बताया। यहां सब व्यवस्थाएं माकूल पाई गई।

Hindi News/ Bhilwara / Mock Drill : मॉल में आग से मचा हड़कप, दमकल और अफसर दौड़े

ट्रेंडिंग वीडियो