scriptराजे बोली, दो साल बाद फिर बनेगी अपनी सरकार | Raje said, after two years, his government will be formed again | Patrika News

राजे बोली, दो साल बाद फिर बनेगी अपनी सरकार

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 26, 2021 11:06:46 am

Raje said, after two years, his government will be formed again at bhilwara भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुधंरा राजे अपनी देवदर्शन और सामाजिक यात्रा के तहत गुरुवार को जिले के अमरवासी, गोवर्धनपुरा व भीलवाड़ा शहर में पहुंची। यहां आयोजित उन्होंने कहा कि बस अब जो है वह, दो साल में निपट जाएगा, दो साल बाद फिर अपनी सरकार आएगी।

Raje said, after two years, his government will be formed again

Raje said, after two years, his government will be formed again

भीलवाड़ा। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुधंरा राजे अपनी देवदर्शन और सामाजिक यात्रा के तहत गुरुवार को जिले के अमरवासी, गोवर्धनपुरा व भीलवाड़ा शहर में पहुंची। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व उनके समर्थकों ने उनका जोदार स्वागत किया। भीलवाड़ा शहर में शाम को रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े।
हैलीपैड से लेकर सर्किट हाउस तक सड़क के दोनों तरफ भीड़ नजर आई। इस दौरान राजे के समर्थन में खूब नारेबाजी हुई। इससे पूर्व अमरवासी व गोवर्धनपुरा में हेलीपैड पर ही लोग उनसे मिलने को आतुर हो उठे। पुलिस व कार्यकर्ताओं ने मशक्कत कर व्यवस्थाओं को संभाला। यहां राजे लोगों के बीच पहुंची और उनकी कुशल क्षेम भी पू़छी। वे अमरवासी में दिवंगत पूर्व विधायक शिवजीराम मीणा के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया। यहां आयोजित सभाओं में उन्होंने कहा कि बस अब जो है वह, दो साल में निपट जाएगा, दो साल बाद फिर अपनी सरकार आएगी।
राजे अमरवासी व गोवर्धनपुरा के बाद शाम को निर्धारित समय से करीब एक घंटे बाद भीलवाड़ा में मोदी ग्राउंड स्थित हेलीपैड पर उतरी। यहां हेलीकॉप्टर में उनके साथ विधायक कैलाश मेघवाल, सांसद सुभाष बहेडिया, वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर थे। विधायक विठल शंकर अवस्थी, गोपाल खण्डेलवाल, दामोदर अग्रवाल, सभापति राकेश पाठक ने उनकी आगवानी की। राजे के हेलीकॉप्टर से बाहर आते ही मोदी ग्राउंड राजे व भाजपा के जयकारों से गूंज उठा।
बनाया सुरक्षा घेरा: राजे से मिलने और उन्हें करीब से देखने के लिए लोग उत्साहित नजर आए, ऐसे में पुलिस प्रशासन व कार्यकर्ताओं को राजे के लिए सुरक्षा घेरा बन कर कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। राजे उनके इंतजार में खड़े सभी कार्यकर्ताओं व समर्थकों से मिली। इस दौरान कईयों ने गुलदस्ते भेंट किए तो कईयों ने शॉल व पगड्डी तक पहनाई। बड़ी संख्या में मौजूद लोग उनके साथ सेल्फी लेने से भी नहीं चूके। मंच पर भी आई: भीड़ से घिरी राजे रोड शो के दौरान विधायक खण्डेलवाल के पंप पर व सत्यम कॉम्पलेक्स के बाहर बने मंच पर भी आई, यहां कुछ देर जनता को संबोधित किया और कहा कि आप का आशीर्वाद रहा तो अब की बार हमारी सरकार। केक काटा, बजा बैंड: मोदी ग्राउंड से शुरू हुआ रोड शो आर के कॉलोनी कम्युनिटी हाल, गायत्री आश्रम, अजमेर चौराहा से होते हुए सर्किट हाउस पहुंंचा, रास्ते में कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका स्वागत भी किया। अजमेर चौराहा पर राजे ने केक काटा। इस खडेश्वरी महाराज के मंदिर पर भी राजे कुछ देर रूकी, यहां भी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। कई स्थानों पर आतिशबाजी हुई, बैंड व ढोल बजे। जिले में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान वरिष्ठ नेता युनूस खान, राजपाल सिंह, मेघराज लोहिया, भवानी सिंह व प्रताप सिंघवी भी मौजूद थे।
सर्किट हाउस में भी भीड़: सर्किट हाउस में राजे से मिलने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व अन्य लोग थे, राजे यहां उनसे भी मिली। राजे शुक्रवार सुबह कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं से मिलेगी। इसके बाद पथिकनगर पहुंच कर जनसंघ के नेता रामगोपाल पारीक के निधन पर शोक संत्पत परिजनों से मिलेगी। इसके बाद बनेड़ा रवाना होगी।
नहीं दिखे जिलाध्यक्ष:भाजपा जिला संगठन के पदाधिकारियों ने यहां भीलवाड़ा में समूचे कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी, भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली व वरिष्ठ सहयोगी नहीं दिखे , वही भाजपा के सभी विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि राजे के सभी कार्यक्रमों में दिखे।
हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे
करेड़ा . वसुधंरा राजे ने गुरुवार को करेड़ा क्षेत्र के गोवर्धनपुरा गांव में भाजपा नेता नाथूराम गुर्जर की मूर्ति का अनावरण किया और उनकी स्मृति में बनाए गए शिव पार्वती उद्यान का लोकार्पण किया। वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में राजे ने सवाईभोज के महंत सुरेश दास से आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि संत महात्मा की बहुत जरूरत है आपके आशीर्वाद से ही हम आगे बढ़ सकते हैं ओर प्रचंड बहुमत के साथ 2024 में सरकार बना सकते है। राजे ने स्वर्गीय नाथूराम गुर्जर को सर्वप्रथम श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उन्होंने नेता नहीं एक कार्यकर्ता बनकर कार्य किया। कार्यक्रम में नाथूराम गुर्जर की पत्नी गोवर्धनपुरा की सरपंच मांगी बाई गुर्जर, जगदीश गुर्जर उप प्रधान सुखा गुर्जर, मीठू लाल गुर्जर व परिवारजनों ने राजे को चांदी की तलवार भेंट की ओर क्षेत्र के 21 पंचों ने महंत सुरेश दास के सानिध्य में राजे को 31 किलो के फ ूलों से बनी माला पहनाई। राजस्थान ब्लैक ग्रेनाइट एसोसिएशन ने राजमल जैन के नेतृत्व में पूर्व सीएम को चुनरी ओढ़ा कर स्वागत भी किया। कार्यक्रम में सांसद बहेडिया, जिला प्रमुख भील, शाहपुरा विधायक मेघवाल, जब्बर सिंह सांखला व गोपीचंद मीणा, रामलाल गुर्जर आदि मौजूद थे। संचालन गोपाल कृष्ण महात्मा ने किया।
जहाजपुर की जनता से मेरा विशेष लगाव
जहाजपुर. राजे ने जहाजपुर के अमरवासी में आयोजित सभा में कहा कि जहाजपुर की जनता से मेरा विशेष लगाव है, पार्टी का छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा कार्यकर्ता मेरे पास आता है और समस्या बताता है लेकिन हम सभी को एक ही बात कहते है, दो साल और बाकी है यह इम्तिहान की घड़ी है, हम सबको मिलकर इस में सफ ल होना है। उन्होने वर्तमान सरकार पर कटाक्ष भी कसा। इससे पूर्व राजे भाजपा के पूर्व विधायक शिवजीराम मीणा के आवास पर गई और उनके असामयिक निधन पर शोक जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा को वर्चस्व में लाने में मीणा का अहम किरदार रहा है। सभा के दौरान ही दिवंगत कांग्रेस नेता रतनलाल तांबी की धर्म पत्नी के असामयिक निधन पर शोक जताया। सभा के बाद राजे अमरवासी के लिए रवाना हुई। उनके साथ विधायक गोपी चंद मीणा भी थे। सभा के दौरान कोटडी प्रधान करण सिंह बेलवा, नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मीणा,भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक आदि मौजूद थे। राजे आज बनेड़ा जाएगी: बनेड़ा. राजे शुक्रवार सुबह बनेड़ा आएगी। वह पूर्व सांसद दिवंगत हेमेंद्र सिंह बनेड़ा के निवास पर जाएगी। यहां उनके पुत्र गोपाल दास सिसोदिया व शोक संत्पत परिजनों से मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो