scriptपीहर आकर बहन ने की आत्महत्या तो चचरे भाई ने नोट लिखकर लगा दी जलती चिता पर छलांग | Sister Commits Suicide Then Cousin Brother Jumps On Burning Pyre After Suicide Note In Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

पीहर आकर बहन ने की आत्महत्या तो चचरे भाई ने नोट लिखकर लगा दी जलती चिता पर छलांग

बागोर थाना क्षेत्र के माणिक्यास गांव में चचेरी बहन की जलती चिता में भाई कूद पड़ा। वहां मौजूद लोगों ने उसे चिता से निकाला।
 
 

भीलवाड़ाJun 02, 2023 / 04:29 pm

Nupur Sharma

photo_2023-05-23_14-48-58.jpg

,,

भीलवाड़ा। बागोर थाना क्षेत्र के माणिक्यास गांव में चचेरी बहन की जलती चिता में भाई कूद पड़ा। वहां मौजूद लोगों ने उसे चिता से निकाला। तब तक वह काफी झुलूस गया। ग्रामीणों ने भीलवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।


यह भी पढ़ें

कन्हैया के दर्शन कर लौट रही थी महिला, नकाबपोशों ने सरेराह लूटा

थाना प्रभारी मोतीराम रायका ने बताया कि माणिक्यास निवासी मीना भील का ससुराल पनोतिया गांव में है। मीना को करीब सात दिन पहले उसके पिता ससुराल से गांव माणिक्यास लाए थे। विवाहिता मीना देर रात कमरे सोने गई और अंदर से कुंदी बंद कर के फांसी लगा ली। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव नीचे उतारकर अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार के समय मृतका का चचेरा भाई सुखदेव खुद पर पेट्रोल छिड़ककर जलती चिता में कूद पड़ा। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से चिता से बाहर निकाला। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह भी पढ़ें

सास और पत्नी को बंधक बनाकर जेवर लूटने वाला दामाद निकला लुटेरा, कर्ज चुकाने की रची थी साजिश

पर्ची पर लिखा-सच तो मेरे साथ चला गया
बागोर के थाना प्रभारी मोतीराम रायका ने बताया की चिता में कूदने से पहले एक पर्ची लिख कर छोड़ी थी लेकिन वो कम पढ़ा लिखा था। उसने लिखा की सब को राम-राम। कोई कुछ भी कहे वो सच नहीं। सच तो मेरे साथ चला गया। इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। जो कर रहा हूं मन से कर रहा हूं। किसी पर कोई दबाव न डालें।

https://youtu.be/LkqIqC37STw

Home / Bhilwara / पीहर आकर बहन ने की आत्महत्या तो चचरे भाई ने नोट लिखकर लगा दी जलती चिता पर छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो