scriptशाहनवाज हुसैन ने गहलोत के लिए क्या बोला, पढि़ए | What Shahnawaz Hussain said for Gehlot, read | Patrika News

शाहनवाज हुसैन ने गहलोत के लिए क्या बोला, पढि़ए

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 27, 2021 05:23:34 pm

What Shahnawaz Hussain said for Gehlot, read भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गहलोत पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान की जनता ने उन्हें अपना सेवक बनाया था, लेकिन व कांग्रेस के साथ ही एक ही परिवार के सेवक बन कर रह गए।

What Shahnawaz Hussain said for Gehlot, read

What Shahnawaz Hussain said for Gehlot, read


What Shahnawaz Hussain said for Gehlot, read भीलवाड़ा। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार रात प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने गहलोत पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान की जनता ने उन्हें अपना सेवक बनाया था, लेकिन व कांग्रेस के साथ ही एक ही परिवार के सेवक बन कर रह गए।
आम जन की उन तक पहुंच अब नहीं रही, खास लोग ही उन तक पहुंच पा रहे है। जिला भाजपा कार्यालय में मंगलवार शाम को मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की काम चलाऊ सरकार है ऊपर से सब ठीक दिखता है लेकिन अंदर कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं है। आगामी चुनाव में जनता की उम्मीद की सरकार बनेगी, अगली सरकार भाजपा की सरकार तैयार है।
कश्मीर के आंतक पर कहा कि आंतक व आंतकवादियों से कोई समझोता नहीं, उन्होंने कहा कि जो लोग इस देश में रह कर पाकिस्तान की जीत पर पटाखा चलाते है उन्हें शर्म से डूब मरना चाहिए। हुसैन ने कहाकि राजस्थान मे कांग्रेस राज में संगीन अपराध बढ़े है, महंगाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है बिजली की दरें लगातार बढ़ रही है। पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की कांग्रेस सरकार ने विकास योजनाएं ठप कर दी। देश में बढ़ती महंगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोराना काल में अन्य देशों की वित्तीय स्थिति भयंकर गड़बड़ हो गई थी लेकिन भारत में जिस तेजी से वितीय स्थितियां संभाली और देश को आगे बढ़ाएं।
हम तो यहां सीखने एवं देखने आए है
उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भीलवाड़ा टेक्सटाइल हब है, यहां हम यहां भीलवाड़ा से सीखने एवं देखने आए है, यहां के उद्योगपतियों के बताएंगे की वह यहां खूब उद्योग लगाए और यदि यहा के बाद कही और उद्योग लगाना चाहे तो वह सबसे पहले बिहार आए। यहां पानी की कोई कमी नहीं है, भागलपुर सिल्क हब है और इसका फायदा भी अन्य जिलों को मिलना चाहिए।
भाजपा कार्यालय में स्वागत
इससे पूर्व हुसैन के भाजपा जिला कार्यालय में पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान आयोजित ई-स्मारिका का विमोचन कार्यक्रम में जिला प्रमुख बरजी बाई भील, वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर, विधायक गोपी मीणा, जिलाध्यक्षमुरलीधर जोशी, राजकुमार आंचलिया, ललित अग्रवाल, मंजू पालीवाल, डॉ.वसीम खान इकराम कुरैशी व मंजू पालीवाल, कैलाश सोनी, महावीर समदानी, कैलाश जीनगर आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो