5 बेटियों की मां को 15 साल छोटे 'मिथुन' से हुआ प्यार, बेटियों को भी छोड़ने को है तैयार

महिला की दो बेटियों की हो चुकी है शादी, मां के शादी करने की भनक लगते ही पुलिस थाने पहुंचीं बेटियां..

By: Shailendra Sharma

Published: 10 Jul 2021, 08:00 PM IST

भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे अजब प्रेम की गजब कहानी न कहा जाए तो फिर क्या कहा जाए। क्योंकि महिला 45 साल की है और युवक 30 साल का...महिला की पहले ही 4 शादियां हो चुकी हैं और उसकी पांच बेटियां भी हैं। जिनमें से 2 की शादी हो चुकी है लेकिन फिर भी महिला खुद से 15 साल छोटे युवक से प्रेम कर बैठी और अब शादी करना चाहती है। महिला बीते एक साल से प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी। बेटियों को जब इस बात की जानकारी लगी कि मां पांचवी शादी की तैयारी में है तो वो पुलिस थाने पहुंची और मां को शादी करने से रोकने की गुहार लगाई।


ये भी पढ़ें- चोरी हुए मोबाइल ने 'नर्क' की नर्स की जिंदगी, चोर ने फैमिली ग्रुप में भेजीं नर्स की अश्लील फोटोज

bhind_marrige_1.jpg

45 साल की उम्र में पांचवी शादी की तैयारी
भिंड में महिला पुलिस डेस्क पर शनिवार की दोपहर पांच बेटियां अपनी मां को शादी से रोकने की गुहार लगाती हुई पहुंची। पुलिस को पूरी बात बताई तो बात जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। बेटियों ने बताया कि उनकी मां की उम्र 45 साल है, वो पहले ही चार शादियां कर चुकी हैं और अब खुद से 15 साल छोटे युवक जिसका कि नाम मिथुन है से शादी करने की तैयारी में है। कुछ भी करके उन्हें रोकिए, थाने पहुंची पांच बेटियों में से दो की शादी भी हो चुकी है जो कि अपने पतियों के साथ थाने पहुंची थीं। बेटियों की बात सुनकर पुलिस ने मां और उसके प्रेमी को भी थाने में बुलवाया। जहां उन्हें समझाने की कोशिश की गई लेकिन वो नहीं माने। थाने में ही बेटियां भी मां को ये कहकर समझाती रहीं कि वो सभी काम करेंगी और उसकी मदद करेंगी लेकिन मां ने उनकी भी बात नहीं मानी। फिलहाल पुलिस महिला की काउंसलिंग कर उसे समझाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें- 8 बेटियों ने दिया मां की अर्थी को कंधा, अंतिम संस्कार भी किया, नहीं पड़ी बेटे की जरूरत

bhind_marrige_2.jpg

दो पतियों का तो नाम भी नहीं बता पाई महिला
पुलिस के मुताबिक महिला की पहले ही चार शादियां हो चुकी हैं जिनमें से दो पतियों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने जब महिला से उसके पतियों के बारे में पूछा तो वो दो पतियों के नाम तक नहीं बता पाई। वहीं दूसरी तरफ मां के साथ रहने वाली तीन बेटियों ने पुलिस को बताया कि मां एक साल से मिथुन के साथ लिव इन में रह रही हैं। बीते कुछ दिनों से मिथुन उनके साथ मारपीट कर रहा था और घर से निकाल दिया था। जिसके कारण वो अपनी बहनों के घर रहने चली गईं थीं जहां उन्हें मां के मिथुन से शादी करने के बारे में पता चला तो वो तुरंत थाने पहुंची। बेटियों ने जहां मिथुन पर मारपीट करने व घर से निकालने के आरोप लगाए हैं वहीं महिला का कहना है कि बेटियां झूठ बोल रही हैं उनके साथ कोई मारपीट नहीं की गई। हालांकि ये बात महिला ने मानी है कि मिथुन बेटियों को साथ नहीं रखना चाहता है लेकिन फिर भी महिला मिथुन से शादी करना चाहती है।

देखें वीडियो- शादी के मंडप में पहुंची प्रेमिका ने किया जमकर हंगामा

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned