पुलिस रेडः आपत्तिजनक हालत में मिले 12 लड़के लड़कियां

एक हजार रुपए प्रति घंटे के हिसाब से था होटल का किराया। पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी की जप्त।

By: Hitendra Sharma

Published: 11 Jun 2021, 01:53 PM IST

भिण्ड. शहर के बीचोंबीच स्थित कृष्णा होटल पर पुलिस की छापामार कार्रवाई के बाद लोग दंग रह गए, जब पुलिस ने एक दर्जन लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक अवस्था मेंहिरासत में लिया। होटल में एक दर्जन से अधिक लड़के लड़कियां, रंगरेलियां मना रहे थे। इसके साथ ही पुलिस की तलाशी में तमाम आपत्तिजनक सामग्री भी होटल के कमरों से मिली है।

Must see: पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल

बताया जा रहा है कि होटल का संचालक युवक युवतियों से घंटे के हिसाब से कमरा का किराया लेता था। एक रात होटल में रुकने के 6 हजार रुपये लगते थे। साथ ही प्रति घण्टे एक हजार रुपये चार्ज लेता था। इसके बदले युगल जोड़ों को पुलिस सहित सभी सुरक्षा की गारंटी दी जाती थी। पुलिस की पूछताछ में पकड़ी हुई एक लड़की ने बताया कि एक हजार रुपए प्रति घंटे के हिसाब से कमरा बुक किया था।

Must see: नकली बीज मामले में पांच अधिकारी निलंबित

पुलिस की छापामार कार्यवाही के पीछे जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देश को बताया जा रहा है। एसपी को मुखबिर से सूचना मिली थी की शहर के बीचों-बीच अवैध कार्य किया जा रहा है। एसपी ने डीएसपी महिला सेल पूनम थापा को कार्यवाही के निर्देश दिए और पूरे मामले का खुलासा हो सका।अब पकड़े गए लड़के लड़कियों के बयानों और होटल मेनेजर और संचालक से पूछताछ के बाद ही इस मामले कई खुलासे हो सकते हैं।

Must see: अफ्रीकन चीते के के लिए 500 हेक्टेयर का विशेष बाड़ा

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned