script चिंटू पांडे संग दिखीं अक्षरा, लोगों ने कहा- ‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव’ | Akshara was seen with Chintu Pandey | Patrika News

चिंटू पांडे संग दिखीं अक्षरा, लोगों ने कहा- ‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव’

Published: Feb 04, 2024 06:57:24 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Akshara Singh: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी लेते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। उनके साथ एक जाने-माने शख्स भी नजर आ रहे हैं। अब यही फोटो देखकर लोग क्यूट कपल कह रहे हैं।

chintu_with_akahara.jpg
Akshara was seen with Chintu Pandey
Akshara Singh: भोजपुरी की टॉप हीरोइन अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्षरा ने भोजपुरी में कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है। देश और दुनिया में उनके लाखों चाहने वाले हैं। अक्षरा सिंह के फैंस अक्सर उनके लव-लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक होते हैं। अक्षरा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। ऐसे में यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में क्या लिखा है, आइए जानते हैं।
aks_cms.jpgचिंटू पांडे के साथ ली सेल्फी
भोजपुरी जगत में हर कोई सिंगर और अभिनेता चिंटू पांडे से वाकिफ है। उनके गाने जब कभी भी रिलीज होती है तो लोगों के दिलों को छू जाती है। चिंटू पांडे ने बतौर एक्टर कई सुपरहिट मूवी में दमदार एक्टिंग किया है। बीते दिनों में अक्षरा ने पांडे के साथ सेल्फी लेते हुए खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में चिंटू ब्लैक कलर का चश्मा और ब्लैक- ग्रे रंग की जर्सी पहन रखी है। जबकि अक्षरा ने ऑफ वाइट ड्रेस पहन रखी है।
फोटो देखकर लोगों ने कहा- ‘क्यूट कपल’
फोटो को देखने के बाद प्रार्थना नाम के यूजर्स ने लिखा, ‘क्यूट कपल’. जबकि दूसरे (बीइंग बिल्वड पठान) ने लिखा, ‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव’. लोगों ने यह कॉमेंट्स अक्षरा सिंह के ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो