scriptThese kind of happiness, there was panic | ये कैसी खुशी, मच गई अफरा-तफरी | Patrika News

ये कैसी खुशी, मच गई अफरा-तफरी

राजसमंद।नगर में मंगलवार शाम भाजपा कार्यकर्ता ने ग्राहक, व्यापारी, यात्री व वाहन चालकों की प...

राजसमंद

Updated: January 16, 2015 12:13:18 pm

राजसमंद।नगर में मंगलवार शाम भाजपा कार्यकर्ता ने ग्राहक, व्यापारी, यात्री व वाहन चालकों की परवाह किए बिना ही कांकरोली चौपाटी पर ऎसी आतिशबाजी की, जिससे शहर में अफरा फतरी का माहौल बन गया। पटाखों की चिंगारिया दुकान, मकानों में जाने लग गई और चौतरफा धुआं छा गया। कुछ दुकानों ने शटर ही डाउन कर दिए और कई लोगों ने पानी फेंका, जिससे आतिशबाजी बंद हुई।


गुलाबचंद कटारिया के गृहमंत्री व किरण माहेश्वरी के जलदाय मंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्ता कांकरोली चौपाटी पर एकत्रित हुए। ठीक साढ़े सात बजे आतिशबाजी शुरू की। करीब आधे घंटे तक हवाई फायर, रॉकेट भी छोड़े गए, जिससे मुख्य मार्ग के साथ बाजार से आने आने वाले लोग काफी परेशान हुए। मनमानी इस कदर हावी रही कि पुलिसकर्मी भी बेबस से नजर आए, जिससे वाहन चालक भी पटाखों के पास से सरपट आते जाते रहे।



उसके बाद कागज की रद्द में आग लगाकर बम उसमें डाल दिए, जससे धमाके के साथ उठी चिंगारियां कई दुकानों, मकानों की खिड़कियों के साथ लोगों पर गिर पड़ी। इस कारण व्यापारी, ग्राहक तो क्या कार्यकर्ता भी इधर उधर भागने लग गए। पटाखे की चिंगारी दुकान में जाने पर एक बारगी कुछ लोगों ने हो हल्ला भी किया, मगर पटाखों के शोर शराबे के कारण उनकी आवाज बुलंद नहीं हो सकी। आखिर में कुछ व्यापारी, पुलिसकर्मी व लोगों ने दुकानों से मटकी, बाल्टी में पानी लाकर जलती आग पर डाला, तब आग नियंत्रित होने पर आतिशबाजी रूकी। बाद में कुछ लोगों ने आग की चिंगारी, जलते कागज एकत्रित किए गए।

उठता रहा धुआं, पुलिस बेबस


आतिशबाजी के बाद सभी कार्यकर्ता अपने अपने रास्ते चलते बने और आग का धुआं देर रात तक उठता रहा, जिससे लोग परेशान रहे। कार्यकर्ताओं ने पूर्णत: आग बुझाना भी उचित नहीं समझा। इसके चलते बीच सड़क ही जलता कचरा पड़ा रहा, जिससे वाहन चालकों को भी आवागमन में मुश्किल हुई। गंभीर बेपरवाही के बावजूद तैनात पुलिसकर्मी बेबस से से नजर आए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra : फ्लोर टेस्ट से गायब क्यों रहे MVA के 11 MLAs, कारण जानकर Congress की उड़ी नींदCBSE Board Result 2022: सीबीएसई 10वीं-12वीं का परिणाम कब करेगा जारी, cbseresults.nic.in पर देखें लेटेस्ट अपडेटफिर गोलीबारी से दहला अमेरिका: फ्रीडम डे परेड में फायरिंग से 6 लोगों की मौत, 57 घायलबुजुर्ग महिला से कैफे में मिले राहुल गांधी, कांग्रेस ने बताया बिना स्क्रिप्ट का शुद्ध प्रेमभूंकप के झटकों से थर्राया अंडमान निकोबार, रिक्टर स्कैल पर 5 मापी गई तीव्रताEknath Shinde Property: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से 12 गुना ज्यादा अमीर हैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जानें किसके पास कितनी संपत्तिपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के आवास में घुसने वाले शख्स ने परिसर को समझ लिया था कोलकाता पुलिस का मुख्यालयसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कार में पिस्तौल लहराते हुए जश्न मनाते दिखे हत्यारे, वायरल हुआ वीडियो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.