scriptआज बन रहा है महालक्ष्मी योग, 3 ग्रह बना रहे हैं धन लाभ के योग, इन राशियों का चमकने वाला है भाग्य | 21 april 2019 Ka Rashifal Pisces aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

आज बन रहा है महालक्ष्मी योग, 3 ग्रह बना रहे हैं धन लाभ के योग, इन राशियों का चमकने वाला है भाग्य

locationभोपालPublished: Apr 21, 2019 11:15:04 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

आज बन रहा है महालक्ष्मी योग, 3 ग्रह बना रहे हैं धन लाभ के योग, इन राशियों का चमकने वाला है भाग्य

भोपाल। हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक समय-समय पर ग्रह अपनी दिशा का परिवर्तन करते रहते हैं। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन बृहस्पति, चंद्रमा और मंगल के संबध से राजयोग और महालक्ष्मी योग बन रहा है। इस दोनों शुभ योग के बनने के कारण कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। ये लोग कुछ मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। जानिए कौन सी हैं वे राशि…..

Rashifal

मकर राशि

मकर राशियों के जातकों को अपने जीवन में बहुत से नए परिवर्तन देखने को प्राप्त होंगे। इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर महालक्ष्मी जी की कृपा दृष्टि बनी रहने वाली है जिसकी वजह से इनके जो भी कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं। वह सफलतापूर्वक पूरे होंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज के दिन से बहुत ही शुभ समय आरंभ हो रहा है जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में तेजी से प्रगति करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

Rashifal

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशियों के जातकों को महालक्ष्मी की कृपा से इनके धन में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे। यदि आप कोशिश करेंगे तो सभी समस्याओं का हल कर लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपके सभी कष्ट दूर होंगे परंतु आपको किसी भी प्रकार के धन से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को के ऊपर महालक्ष्मी की कृपा दृष्टि बनी हुई है जो व्यक्ति व्यापारी है उनको व्यापार में भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो