scriptआकाश के मुद्दे पर पीएम मोदी की नाराजगी के बाद इन 5 नेताओं पर हो सकती है कार्रवाई, 3 पूर्व मंत्री भी शामिल | Action will take 5 leader after PM Modi's remark on Akash Vijayvargiya | Patrika News

आकाश के मुद्दे पर पीएम मोदी की नाराजगी के बाद इन 5 नेताओं पर हो सकती है कार्रवाई, 3 पूर्व मंत्री भी शामिल

locationभोपालPublished: Jul 02, 2019 01:24:16 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

पीएम मोदी के बयान के बाद पांच बड़े नेताओं पर भी हो सकती है कार्रवाई
भाजपा के कई नेताओं ने किया था आकाश विजयवर्गीय का समर्थन

Akash Vijayvargiya

आकाश के मुद्दे पर पीएम मोदी की नाराजगी के बाद इन 5 नेताओं पर हो सकती है कार्रवाई, 3 पूर्व मंत्री भी शामिल

भोपाल. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के द्वारा नगर निगम अधिकारियों की बैट से पिटाई के मामले में पीएम मोदी ने नाराजगी जताई है। पीएम मोदी के इसके साथ ही कहा है कि ऐसे लोगों को समर्थन और स्वागत करने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम ने आज कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार जो पार्टी का नाम पर करता है, अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।
ऐसा व्यवहार स्वीकार नहीं
राजीव प्रताप रूडी ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले में कहा कि पीएम मोदी ने आज पार्टी के सभी सदस्यों को स्पष्ट संदेश दिया कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं है चाहे वह कोई भी हो। पीएम मोदी ने ऐसे लोगों का समर्थन और स्वागत करने वालों पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।
https://twitter.com/ANI/status/1145944333474041857?ref_src=twsrc%5Etfw

विजय शाह ने कहा- अपराध ऐसा नहीं की क्षमा ना किया जाए
पीएम मोदी की नाराजगी के बाद पूर्व मंत्री और हरसूद से भाजपा विधायक विजय शाह ने कहा है कि नए विधायकों को संयम रखना चाहिए मुझे नहीं लगता की उनका अपराध कोई बहुत बड़ा है और उसे क्षमा ना किया जा सके।
इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी ‘बैटकांड’ से नाराज, कहा- आकाश किसी का भी बेटा हो पार्टी से निकाल दो; हो सकती है बड़ी कार्रवाई

इन नेताओं ने किया था समर्थन
आकाश विजयवर्गीय के मुद्दे पर भाजपा के कई नेता सामने आए थे। खुद कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे का समर्थन करते हुए नगर निगम के अधिकारियों के नसीहत दी थी।
कच्चे खिलाड़ी हैं आकाश
कैलाश विजयवर्गीय ने आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम के अधिकारियों को कच्चा खिलाड़ी बताया था। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को हिदायत भी दी थी की नगर निगम के अधिकारी जनप्रतिनिधि की बातों को सुनें। उन्हें घमंडी नहीं होना चाहिए।
हर वक्त साथ थे रमेश मेंदोला
इंदौर 2 से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला आकाश विजयवर्गीय के साथ हर वक्त नजर आए थे। रमेश मेंदोला आकाश विजयवर्गीय को जेल छोड़ने गए थे और उसके साथ ही रिहाई के समय भी इंदौर जेल पहुंचे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि निगम अधिकारी इस मामले में विधायक की बात को नहीं सुन रहे हैं।
नरोत्तम ने कहा था कि इरादा पवित्र
मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने भी आकाश विजयवर्गीय का समर्थन करते हुए कहा था कि आकाश विजयवर्गीय का इरादा पवित्र था उनका तरीका गलत है। वहीं, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी आकाश विजयवर्गीय का समर्थन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो