scriptसट्टा बाजार के बाद इस Exit Poll ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, कर दिया इतनी सीटें जीतने का दावा | After Satta Bazar db live Exit Poll increased BJP's tension, claimed to win so many seats | Patrika News
भोपाल

सट्टा बाजार के बाद इस Exit Poll ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, कर दिया इतनी सीटें जीतने का दावा

Exit Poll and Satta Bazar Prediction : मध्यप्रदेश में एक सट्टा बाजार ने फिर से बीजेपी की नींद उड़ा दी। इस एग्जिट पोल में कांग्रेस को शून्य से ज्यादा सीटें आ रही है।

भोपालJun 03, 2024 / 03:14 pm

Himanshu Singh

exit poll 2024
Exit Poll and Satta Bazar Prediction : देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 (loksabha election 2024) खत्म हो चुके हैं। अब महज सबको 4 जून का इंतजार है। कई अलग-अलग मीडिया संस्थानों द्वारा एग्जिट पोल जारी किए गए हैं। जिसमें लगभग सभी एग्जिट पोल में बीजेपी को बहुमत दिखता नजर आ रहा है। इसी बीच एक एग्जिट पोल ऐसा भी आया जिसने बीजेपी की नींद उड़ा दी। वहीं कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है। इधर, एमपी के इंदौर सट्टा बाजार (indore satta bazar) ने भी अनुमान जताया है कि कांग्रेस को 6-7 मिलने जा रही है।

मध्यप्रदेश में बढ़ी बीजेपी की टेंशन


डीबी लाइव यानी देशबंधु चैनल के सर्वे में देशभर में एनडीए को 207-241 सीटें मिलने का अनुमान जताया है। वहीं इंडिया अलायंस की 255-290 सीटें जीतने का दावा किया गया है। इधर, डीबी लाइव के एग्जिट पोल में बीजेपी मध्यप्रदेश में 24-25 सीटें जीतती नजर आ रही है। वहीं कांग्रेस की 3 से 5 सीटें आने का अनुमान जताया गया है। बता दें कि, साल 2019 को लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 28 सीटें मिली थी।
Indore Satta Bazar : सट्टा बाजार ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, इन सीटों पर हो सकता है बड़ा उलटफेर

क्या कहते बाकी के एग्जिट पोल


इंडिया टुडे-एक्सिस माय इंडिया ने अपने एग्जिट पोल में एनडीए को 28-29 सीटें दी है। वहीं कांग्रेस को 0-1 सीट मिलने का अनुमान जताया है।

एबीपी के सीवोटर के एग्जिट पोल में एनडीए को 28 से 29 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। कांग्रेस को 0-1 सीट मिलने का अनुमान है।


न्यूज 24- टुडेज चाणक्य के एग्जिट पोल में 27-29 सीटें एनडीए और 0-2 सीटें जीतने के कयास लगाए गए है।

टाइम्स नाउ-ईटीजी के एग्जिट पोल में एनडीए की सभी 29 सीटें जीतने का अनुमान है। वहीं कांग्रेस के खाते में शून्य सीटें आती नजर आ रही है।

Hindi News/ Bhopal / सट्टा बाजार के बाद इस Exit Poll ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, कर दिया इतनी सीटें जीतने का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो