scriptअलर्टः प्रदेश में फिर बढ़े कोरोना के मामले, इन जिलों की स्थिति गंभीर | Alert: Corona cases increase again in the state, the situation in thes | Patrika News

अलर्टः प्रदेश में फिर बढ़े कोरोना के मामले, इन जिलों की स्थिति गंभीर

locationभोपालPublished: Sep 26, 2021 10:58:56 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

कोरोना सक्रमण की दूसरी लहर के बाद लापरवाह हुए लोग, फिर बढ़ने लगे संक्रमण के मामले।

mp_corona_update.jpg

भोपाल. कोरोना की भयावय दूसरी लहर देखने के बाद भी लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं, लोगों के चेहरे से मास्क गायब हो गए है वही सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को नहीं मिल रही है यही वजह है कि एक बार फिर से मध्यप्रदेश में कोरोना मामले में बढ़ने लगे हैं।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से सरकार और प्रशासन फिर से अलर्ट मोड पर आ गए हैं। मध्य प्रदेश में एक बार फिर 16 नए संक्रमित मिलने से प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 118 हो गई है।

Must See: आर्मी वार कॉलेज तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, 37 सैन्य अफसर संक्रमित

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84fnrt

 

मध्यप्रदेश में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए। जिनमें सबसे ज्यादा मामले इंदौर में 10, भोपाल में 3, अनूपपुर में 1, बड़वानी में 1 और ग्वालियर में 1 पॉजिटिव सामने आया हैं। वर्तमान में प्रदेश में पॉजीटिविटी दर 0.02 प्रतिशत है। रिकवरी रेट घटकर 98.65 प्रतिशत है। प्रदेश में 19 कोरोना रोगी स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को 67595 कोविड जांचें की गई थी।

Must See: नए सिस्टम बनने से पांच दिनों तक होगी लगातार बारिश, इन जिलों में अलर्ट

मध्यप्रदेश के महू में स्थित आर्मी वार कॉलेज में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद सैन्य छावनी में लॉकडाउन लगा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सेना के 37 अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। ये सभी सैन्य अफसर की रिपोर्ट पिछले दो दिनों में ही शामने आई हैं।
महू छावनी में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि वॉर कॉलेज के सभी कोरोना संक्रमितों में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। वही महू सैन्य छावनी के प्रशासनिक कमांडेंट कर्नल ए के मोहंती ने पूरी छावनी में लॉकडाउन लगा दिया है।
mp_corona_update_1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो