scriptअरविंद केजरीवाल को लेकर आमने- सामने हुए एमपी CM और पटवारी , बोले- ‘आप दिल्ली के इशारे पर बोल रहे’ | Arvind Kejriwal Bail: MP CM and Jitu Patwari face to face regarding Arvind Kejriwal | Patrika News
भोपाल

अरविंद केजरीवाल को लेकर आमने- सामने हुए एमपी CM और पटवारी , बोले- ‘आप दिल्ली के इशारे पर बोल रहे’

MP Loksabha 2024 News: केजरीवाल जनता से माफी मांगें: सीएम आप दिल्ली के इशारे पर बोल रहे: पटवारी

भोपालMay 12, 2024 / 11:35 am

Ashtha Awasthi

Arvind Kejriwal Bail
MP Loksabha 2024 News: अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए दिल्ली के सीएम अरंविद केजरीवाल को लेकर मप्र का सियासी पारा चढ़ गया। सीएम डॉ. मोहन यादव ने केजरीवाल पर निशाना साधा। कहा कि केजरीवाल को तुरंत पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। दिल्ली की जनता से माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि वह बेल करवाने के लिए लालायित थे जबकि हर कोर्ट ने हर बार हर तारीख पर जो उनके बारे में टिप्पणियां की हैं। मुझे लगता है कि कोई भी थोड़ा समझदार व्यक्ति होगा तो वह तुरंत इस्तीफा देगा। उन्होंने कहा कि सीएम को किसी फाइल पर साइन करने का अधिकार नहीं है। मुझे लगता है केजरीवाल वेंटिलेटर पर है।
मुख्यमंत्री की ओर से केजरीवाल पर साधे गए निशाने पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी पलटवार किया। पटवारी ने सोशल मीडिया पर सीएम की प्रतिक्रिया पर कहा कि मोहन भैया, आप जो तर्क दे रहे हैं, वह आप पर भी लागू होता है।
मध्यप्रदेश की जनता ने शिवराज सिंह चौहान को चुना था, लेकिन पर्ची ने आपको कुर्सी दे दी। अब इसी कुर्सी को बचाने का ही तो संघर्ष है कि आप दिल्ली के इशारे पर बोल रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने चुना है, लेकिन भाजपा ने फिर अपने आदतन अपराध का असर दिखाया है। वैसे ही जैसे देशभर में चुनी हुई सरकारें गिराईं, सांसद और विधायक खरीदे, संवैधानिकसंस्थाओं को अपना गुलाम बनाया, क्या यह सही है।

Hindi News/ Bhopal / अरविंद केजरीवाल को लेकर आमने- सामने हुए एमपी CM और पटवारी , बोले- ‘आप दिल्ली के इशारे पर बोल रहे’

ट्रेंडिंग वीडियो