भोपाल में भोजपुरी स्टार रवि किशन, चाय की चुस्की लेते हुए पाकिस्तान पर साधा निशाना

भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भोपाल के 6 नंबर इलाके में प्रशंसकों के साथ ली चाय की चुस्की..

By: Shailendra Sharma

Published: 26 Sep 2021, 05:25 PM IST

भोपाल. भोजपुरी फिल्मों के स्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन इन दिनों भोपाल में हैं। फिल्म शूटिंग के चक्कर में भोपाल आए रविकिशन ने भोपाल के 6 नंबर स्थित टी स्टॉल पर प्रशंसकों व कार्यकर्ताओं के साथ चाय का लुत्फ उठाया। चाय की चुस्की लेते हुए रवि किशन ने टी स्टॉल पर रेडियो पर पीएम नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर निशाना साधा। रवि किशन ने कहा कि पाकिस्तान भारत का घोर विरोधी है।

'पाकिस्तान में खाने को नहीं फिर भी आतंकवाद को दे रहा पनाह'
चाय की चुस्की लेते के बाद रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए पाकिस्तान और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर जमकर निशाना साधा। रवि किशन ने कहा कि हम लोग जितना भी पाकिस्तान सोच लें लेकिन वो हमेशा हमारे बारे में बुरा सोचता है। पाकिस्तान हमारा घोर विरोधी है और व्हाइट हाउस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे सम्मान को देखकर इमरान खान बौखला गए हैं, पागल हो गए हैं अपने बाल नोंच रहे हैं। रवि किशन ने आगे कहा कि पाकिस्तान के लोगों के पास खाने के लिए नहीं है फिर भी पाकिस्तान आतंकवाद को पनाह दे रहा है।

 

ये भी पढ़ें- महिला आरक्षक को रिश्वत देते ही मिल गई चाबी, देखें LIVE VIDEO

फिल्मों में करता रहूंगा काम- रवि किशन
बीजेपी सांसद बनने के बाद भी क्या रवि किशन फिल्मों में काम करते रहेंगे इस सवाल के जवाब में रवि किशन ने मजाकिया लहजे में कहा कि एमपी की जनता चाहती है कि वो फिल्मों में काम करते रहें तो वो फिल्मों में काम करते रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वो जनता की कृपा से सांसद बन गए हैं लेकिन साथ ही साथ तीन-चार फिल्मों में भी काम कर रहे हैं और देश को 30 साल से सिनेमा के जरिए जो आनंद दे रहे हैं वो आगे भी जारी रखेंगे। बता दें कि रवि किशन भोजपुरी के साथ ही बॉलीवुड और साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

देखें वीडियो- सांसद की गांधीगिरी, ड्यूटी पर लेट पहुंचे डॉक्टर को झुककर किया प्रणाम

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned