scripttension in Ashoka garden: अशोका गार्डन मेंं पथराव, वाहनों में आग लगाने का प्रयास | bhopal crime story | Patrika News

tension in Ashoka garden: अशोका गार्डन मेंं पथराव, वाहनों में आग लगाने का प्रयास

locationभोपालPublished: Mar 20, 2022 01:28:06 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

bhopal crime story: दो समुदाय आमने-सामने: युवतियों के स्कूटर को टक्कर मारने से शुरू हुआ विवाद

tension in Ashoka garden: अशोका गार्डन मेंं पथराव, वाहनों में आग लगाने का प्रयास

tension in Ashoka garden: अशोका गार्डन मेंं पथराव, वाहनों में आग लगाने का प्रयास

भोपाल. अशोका गार्डन इलाके में युवतियों के स्कूटर को टक्कर मारने के विवाद में दो समुदाय आमने-सामने हो गए। बात बढऩे पर अशोका गार्डन, 80 फीट रोड, स्टेशन रोड एवं फेमस रेस्टोरेंट के आसपास खड़े वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ की गई। दोनों समुदाय के लोगों ने सड़क पर खड़े वाहनों में आगजनी करने का प्रयास भी किया। रात 11 बजे मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने हल्का लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेडऩे का प्रयास किया। इलाके की गलियों में देर रात तक पथराव की खबरें आती रहीं।
पुलिस के अनुसार फेमस रेस्टोरेंट के सामने खड़ी युवतियों के स्कूटर को युवकों ने टक्कर मार दी। युवतियों ने युवकों की इस हरकत का जमकर विरोध किया। युवक मारपीट करने लगे। युवतियों के पक्ष में परिजन एवं बहुत से लो खड़े हो गए, जिसे देखकर दूसरे समुदाय के लोग भी आ गए। थोड़ी ही देर में अशोका गार्डन थाने के सामने से गुजरने वाले मुख्य मार्ग पर भीड़ दोनों तरफ से पथराव करने लगी। मौके पर हड़कंप की स्थिति निर्मित होने के बाद अशोका गार्डन थाने ने आसपास के सभी थानों से पुलिस बल मौके पर बुलवाया। रात 12 बजे तक पुलिस अशोका गार्डन की गलियों में उपद्रवियों को तलाश करती रही।
थाना प्रभारी अशोका गार्डन आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि विवाद शुरू होने के बाद एक बार शांत करवा दिया गया था, लेकिन दूसरे समुदाय के लोग युवतियों के घर पहुंच कर पथराव करने लगे। इसके बाद विवाद बढ़ गया। विवाद के बाद देर रात तक तनाव की स्थिति बनी रही। किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थित को टालने के लिए वहां भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो