scriptसिविल ठेकेदार के पूरे परिवार ने जहर खाया, टाइल्स कटर से बच्चों का गला काटा | bhopal family commits suicide shocking case details | Patrika News
भोपाल

सिविल ठेकेदार के पूरे परिवार ने जहर खाया, टाइल्स कटर से बच्चों का गला काटा

भोपाल के सहारा स्टेट की घटना, सिविल इंजीनियर ने पहले जहर खाया फिर अपने बच्चों को मारने का प्रयास किया…।

भोपालAug 28, 2021 / 12:49 pm

Manish Gite

crime-2.png

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक परिवार के सभी सदस्यों की आत्महत्या की सूचना आई। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर शवों को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में परिवार के 4 सदस्यों में से दो की हालत खराब है, जबकि दो लोगों ने दम तोड़ दिया है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83solc

राजधानी के होशंगाबाद रोड स्थित सहारा स्टेट में सुबह एक ही परिवार के आत्महत्या करने की सूचना के बाद सनसनी फैल गई। मिसरौद थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले रवि ठाकरे सिविल कांट्रेक्टर हैं। वे अपने परिवार के साथ रहते हैं। कोरोनाकाल में लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप्प होने के कारण पूरा परिवार आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा था। संभवतः इसी कारण से यह कदम उठाया।

 

crime2.jpg

 

पिता और बेटे की मौत

सारणी के रहने वाले रवि ठाकरे सिविल इंजीनियर हैं और वे एमएलए टावर बना रहे हैं। वे एमएलए टावर का काम कर रहे हैं। तीन चार माह से बेरोजगार थे। इस घटना में 56 साल के रवि ठाकरे और 16 साल के बेटे चिराग की मौत हो गई। चिराग 11वीं में पढ़ता था। जबकि मां रंजना (50) और 14 साल की बेटी गुंजन की हालत खराब है। गुंजना 8वीं में पढ़ती है।

thakrey.jpg

 

दिलदहलाने वाली वारदात

यह भी बताया जा रहा है कि जहर खाने के बाद टाइल्स काटने के कटर से बेटे का गला काट दिया, जबकि बेटी का गला काटते समय मशीन खराब हो गई थी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि बेटी को तड़पते देख मां घबरा गई और उसने रात दो बजे ही पड़ोसियों को जगाया और कहा कि हमें बचा लीजिए। तब तक पति और बेटे की मौत हो चुकी थी। जबकि बेटी और मां का इलाज चल रहा है।

 

thakrey1.jpg
//?feature=oembed

Home / Bhopal / सिविल ठेकेदार के पूरे परिवार ने जहर खाया, टाइल्स कटर से बच्चों का गला काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो