scriptपर्पल स्टूडियो के गीतों पर झूमे भोपालाइट्स | Bhopalites on Purple Studio's songs | Patrika News

पर्पल स्टूडियो के गीतों पर झूमे भोपालाइट्स

locationभोपालPublished: Dec 16, 2019 11:10:42 am

Submitted by:

Mukesh Vishwakarma

कैलाइडोस्कोप लाइव म्यूजिकल ने जीता युवाओं का दिल

पर्पल स्टूडियो के गीतों पर झूमे भोपालाइट्स

पर्पल स्टूडियो के गीतों पर झूमे भोपालाइट्स

भोपाल। शहर के युवा सिंगर्स के ग्रुप पर्पल स्टूडियो ने अपनी आवाज के जादू से यूथ को झूमने पर मजबूर कर दिया। ग्रुप ने सागर पब्लिक स्कूल में परफॉर्म किया। सागर अग्रवाल, अनुजा शर्मा, अनिमेष चौरसिया, अभि आचार्य, टैनीसन मैथ्यूज और प्रतिक चौहान ने लाइव कंसर्ट में एक से बढ़कर परफॉर्मेंस दी। ‘कैलाइडोस्कोप में यूथ गुजरते हुए साल मे बिताए हुए लम्हे को यादकर उमंग से नए साल का स्वागत की भावना में लीन दिखे। कार्यक्रम की शुरुआत अनुजा शर्मा के कवर सॉन्ग ‘जीया रे से हुई। जिसनें दर्शकों को पल के साथ जीने की सीख दी।


एल्बम एवरीबॉडी मैटर्स
अगली कड़ी में टैनिसन मैथ्यूज ने एल्बम एवरीबॉडी मैटर्स से लैट इट बी मी, ईट्स ऑलराइट स्टार्ट ब्यूटीफुल के सॉफ्ट इंस्ट्रूमेंटल ओपनिंग ने सभी दर्शकों को एक-दूसरे से जोड़ा। इसके बाद सागर ने मैं चला, नैना दा क्या कसूर, कुर्बान हुआ, काश, बारिशें, यूं ही, जिया क्यो और उड़ान के मैश-अप जैसे गीत पेश किए।


एल्बम ‘जिद का सॉन्ग ‘जिदे सुनाया
वहीं, अनिमेश चौरसिया ने अपने एल्बम ‘जिद का सॉन्ग ‘जिदे सुनाया तो अभि आचार्य ने ‘यौर कॉफी फॉर योर सोल पर गिटार के नोट्स के साथ श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोउलोग प्रतीक चौहान ने अपने कविता के कलेक्शन से ‘क्या मुझे मिलोगे वहां व ‘आपसे मैं हूं गीत पेश किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो