scriptबीजेपी विधायक की खरी-खरी, ‘वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला’ | BJP MLA demanding imposition of total lockdown for 1 month | Patrika News

बीजेपी विधायक की खरी-खरी, ‘वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला’

locationभोपालPublished: Apr 30, 2021 07:05:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरोना महामारी (covid-19) को लेकर बीजेपी विधायक (bjp mla) ने अपनी ही सरकार (madhya pradesh government) को दी नसीहत, सीएम को पत्र लिखकर की एक महीने के टोटल लॉकडाउन की मांग..

narayan_tripathi.png

भोपाल. अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकने वाले मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी (MLA Narayan Tripathi) ने इस बार अपनी ही सरकार (MP GOVENMENT) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। विधायक नारायण त्रिपाठी ने कोरोना महामारी के बढ़ते खतरे के बीच सरकार को नसीहत दी है और सीएम शिवराज सिंह (CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN) को एक पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में सीएम से एक महीने के लिए पूरे प्रदेश में टोटल लॉ़कडाउन (TOTAL LOCKDOWN IN ONE MONT) लगाए जाने की मांग करते हुए ये भी लिखा है कि प्रदेश के अस्पतालों में मरीजों के इलाज की व्यवस्थाओं पर ठीक से ध्यान दिया जाए।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने पति से जुदा किया तो पत्नी ने भी मौत को लगाया गले, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

narayan_tripathi_letter.png

‘वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला’
मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को जो पत्र लिखा है उसमें उन्होंने लिखा है कि वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला है। प्रदेश के अस्पतालों के हाल-बेहाल हैं और लगभग हर जगह स्वास्थ्य व्यवस्थाएं बिगड़ी हुई हैं। मरीजों को अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है। दवाइयां नहीं हैं, वेटिंलेटर और ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं है। इसलिए सरकार को जल्द से जल्द अस्पतालों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करनी चाहिए जिससे कि लोगों को सही इलाज मिल सके।

 

ये भी पढ़ें- साढ़े चार साल से अलग होने की लड़ रहे थे लड़ाई लेकिन मौत भी नहीं कर पाई जुदा, जानिए पूरा मामला

 

एक महीने के टोटल लॉकडाउन की मांग
विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपने पत्र में सीएम शिवराज सिंह चौहान को जनता से उनके रिश्ते को भी याद दिलाया और लिखा कि- सीएम संवेदनशील हैं और प्रदेश की जनता से उनका सीधा रिश्ता है। महिलाओं को बहन और बच्चों को भांजे-भांजिया बनाकर सीएम शिवराज सिंह ने उनसे सीधा रिश्ता बनाया है और बुजुर्गों को तीर्थयात्रा कराकर पुत्रधर्म निभाया है। इसलिए जल्द से जल्द जनता की सुरक्षा के लिए जरुरी कदम उठाए जाने चाहिए। विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम से मांग की है कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए पूरे प्रदेश में एक महीने का टोटल लॉकडाउन लगाया जाए और कोरोना टेस्टिंग, जांच और वैक्सीनेशन का काम घर-घर स्वास्थ्य कर्मियों को भेजकर कराया जाए ।

देखें वीडियो- लॉकडाउन के बीच संदिग्ध हालत में पकड़ाए युवक-युवती

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80zjd7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो