scriptकोरोना ने पति से जुदा किया तो पत्नी ने भी मौत को लगाया गले, 5 साल पहले की थी लव मैरिज | After Husband Death From Corona Wife Hanged Herself | Patrika News

कोरोना ने पति से जुदा किया तो पत्नी ने भी मौत को लगाया गले, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

locationइंदौरPublished: Apr 29, 2021 04:25:02 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

18 साल पहले शुरु हुई प्रेम कहानी का कोरोना से दर्दनाक अंत, पति की मौत के ढाई घंटे बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी…
 

death1.png

,,

इंदौर. 18 साल पहले शुरु हुई एक प्रेम कहानी का इंदौर में कोरोना से दुखद अंत हो गया। यहां कोरोना से पति की मौत से दुखी पत्नी ने भी पति की मौत के महज ढाई घंटे बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति का नाम पवन पवार है जिसका चयन हाल ही में पीएससी से रेंजर के लिए हुआ था और उसकी पत्नी नेहा एक निजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थीं। दोनों की पांच साल पहले लव मैरिज हुई थी। पवन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तबीयत बिगड़ने पर 15 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां तमाम प्रयासों के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

ये भी पढ़ें- विदाई से पहले ही विधवा हुई दुल्हन, कार सजवाने ले जाते वक्त दूल्हे की कार बिजली के खंभे से टकराई

death2.png

कोरोना में मोहब्बत का दर्दनाक अंत
बड़वानी के रहने वाले पवन पवार और बिलासपुर की रहने वाली नेहा की मोहब्बत 18 साल पहले शुरु हुई थी। पांच साल पहले नेहा और पवन ने लव मैरिज की थी। पवन की तबीयत बिगड़ने के बाद से ही नेहा उसके पास थी और उसकी सेवा कर रही थी। परिजन ने बताया कि जब पवन की तबीयत बिगड़ी तो नेहा ने कहा था कि किसी भी तरह पवन की ठीक होना होगा नहीं तो वो भी अपनी जान दे देगी। बुधवार की सुबह इलाज के दौरान जब पवन की मौत हुई तो नेहा उसकी मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाई। एक तरफ जब परिजन पवन के शव को अस्पताल से बड़वानी ले जाने की तैयारी कर रहे थे तभी नेहा घर से कुछ कपड़े लेने के बहाने भाई के साथ घर गई और वहीं पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

ये भी पढ़ें- काल बना कोरोना, हफ्तेभर के अंदर मां-बेटियों की मौत, परिवार में अकेला बचा जवान बेटा

 

18 साल पहले कोरबा से शुरु हुई प्रेम कहानी
पवन और नेहा की प्रेम कहानी करीब 18 साल पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा से शुरु हुई थी। पवन 18 साल पहले अपनी मौसी के घर कोरबा गया था और वहीं पर उसकी नेहा से पहली बार मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और फिर मोहब्बत हो गई। बाद में नेहा के पिता का ट्रांसफर बिलासपुर हो गया था तो पवन भी बिलासपुर चला गया था और फिर वहीं पर दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। पांच साल पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी और खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे थे लेकिन कोरोना ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से तबाह कर दिया।

देखें वीडियो- ऑटो ड्राइवर के जज्बे को सलाम

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80yvpn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो