scriptबीजेपी विधायक के देवर पर अड़ीबाजी का आरोप, अफसर बोले- बंधक बनाकर 50 लाख मांगे | Chachaura MLA Priyanka Meena brother-in-law Anirudh Meena | Patrika News
भोपाल

बीजेपी विधायक के देवर पर अड़ीबाजी का आरोप, अफसर बोले- बंधक बनाकर 50 लाख मांगे

Chachaura MLA Priyanka Meena बीजेपी विधायक के देवर पर अड़ीबाजी का आरोप लगाया गया है।

भोपालJun 24, 2024 / 08:22 pm

deepak deewan

Chachaura MLA Priyanka Meena brother-in-law Anirudh Meena

Chachaura MLA Priyanka Meena brother-in-law Anirudh Meena

Chachaura MLA Priyanka Meena brother-in-law Anirudh Meena एमपी की एक बीजेपी विधायक के देवर पर अड़ीबाजी का आरोप लगाया गया है। एक अफसर ने इस मामले में एसपी SP-कलेक्टर से शिकायत की है। अफसर का कहना है कि विधायक के देवर ने उन्हें बंधक बना लिया और 50 लाख रुपए मांगे। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इधर विधायक के देवर ने आरोपों को सिरे से नकार दिया।
एमपी के गुना जिले के कृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय ने चाचौड़ा की विधायक प्रियंका मीना के देवर अनिरुद्ध मीना पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। कृषि अधिकारी ने कहा कि विधायक के देवर ने उन्हें बंधक बनाया और 50 लाख रुपयों की मांग की। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। अशोक उपाध्याय ने जिले के एसपी और कलेक्टर से मामले की शिकायत की।
यह भी पढ़ें : इंदौर में बिल्डिंग से कूद गई टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर, पापा को लिखा- आई एम सॉरी

कृषि अधिकारी ने शिकायत में बताया कि विधायक प्रियंका मीना ने उन्हें मीटिंग के लिए 21 जून को चाचौड़ा बुलाया। वे विधायक के निजी कार्यालय में बैठे थे तभी विधायक के देवर अनिरुद्ध मीना ने 50 लाख रुपए की डिमांड की। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी और विधानसभा में प्रश्न लगाने की धमकी भी दी।
कृषि अधिकारी का आरोप है कि विधानसभा चुनाव में खर्च किए करोड़ों रुपए की भरपाई के लिए अधिकारियों, कर्मचारियों से अड़ीबाजी की जा रही है। विधायक के देवर पर चाचौड़ा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मारपीट का भी आरोप लगाया। इधर विधायक प्रियंका मीना के देवर अनिरुद्ध मीना ने इन आरोपों को नकार दिया है।

Hindi News/ Bhopal / बीजेपी विधायक के देवर पर अड़ीबाजी का आरोप, अफसर बोले- बंधक बनाकर 50 लाख मांगे

ट्रेंडिंग वीडियो