scriptहिमाचल की खूबसूरत वादियों में है CM कमलनाथ का फाइव स्टार होटल, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप | CM Kamal Nath's Five Star Hotel in Manali | Patrika News
भोपाल

हिमाचल की खूबसूरत वादियों में है CM कमलनाथ का फाइव स्टार होटल, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

25 साल बाद पहुंचे कमलनाथ, केदारनाथ में मनाएंगे जन्मदिन

भोपालNov 18, 2019 / 10:36 am

रविकांत दीक्षित

CM Kamal Nath in Manali

CM Kamal Nath in Manali

भोपाल. मुख्यमंत्री कमलनाथ 18 नवंबर को केदारनाथ में परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे। इसके पहले वे शनिवार को मनाली के अपने पांच सितारा होटल स्पैन रिजॉर्ट एंड स्पा पहुंचे। वे 25 साल बाद मनाली गए हैं। उनके साथ पुत्र सांसद नकुलनाथ भी हैं। मनाली पहुंचने पर कांग्रेसियों और स्थानीय लोगों ने परंपरागत तरीके से उनका स्वागत किया। उनका पांच सितारा होटल अंदर से किसी महल से कम नजर नहीं आता। हिमाचल की प्राकृतिक वादियों में हाईवे किनारे स्थित इस रिजॉर्ट को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।
शनिवार को सीएम सुबह 11 बजे हेलिकॉप्टर से हिमाचल प्रदेश के पतलीकूहल (मनाली) पहुंचे। यहां से वे 18 नवंबर को केदारनाथ जाएंगे। मुख्यमंत्री के परिवार सहित मनाली पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने आत्मीयता से उनका स्वागत किया। सीएम 25 साल पहले यहां आते रहते थे।

स्थानीय लोगों को नाम से पुकारा
स्वागत करने पहुंचे कई लोगों को तो मुख्यमंत्री ने नाम लेकर पुकारा। मुख्यमंत्री ने जैसे ही उनका नाम लिया तो वे भाव भावविभोर हो उठे, क्योंकि लोगों को उम्मीद नहीं थी कि वर्षों बाद मनाली आए कमलनाथ उन्हें शायद न पहचान सकें।

CM Kamal Nath's Five Star Hotel in Manali
IMAGE CREDIT: patrika

मनाली में भी मनाएंगे जन्मदिन
स्थानीय लोगों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि भोले बाबा की इच्छा हुई तो वह मनाली में भी जन्मदिन मना सकते हैं। बेशक कमलनाथ 25 साल बाद मनाली आए हों लेकिन उनका अभी भी उनके होटल स्पैन रिजॉर्ट के आसपास के लोगों से उतना भी लगाव है।

CM Kamal Nath's Five Star Hotel in Manali
IMAGE CREDIT: patrika

बाढ़ में बह गया था घर
मनाली पहुंचकर मुख्यमंंत्री की पुरानी यादें ताजा हो गईं। उन्होंने कहा कि 25 साल पहले स्पैन रिजॉर्ट के पास ही ब्यास नदी के किनारे उनका घर था, जो 1994 में आई बाढ़ में बह गया। इसकी उन्हें ऐसी ठेस पहुंची कि दोबारा मनाली आने में करीब 25 साल लग गए, लेकिन अब शुरुआत हो गई है। उन्होंने मनाली को अपना दूसरा घर बताया।

CM Kamal Nath's Five Star Hotel in Manali
IMAGE CREDIT: patrika

18 को पीसीसी में मनाया जाएगा जन्मदिन
18 नवम्बर को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री का जन्म दिन मनाया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम भी होंगे। पार्टी कार्यालय सभाकक्ष में रक्तदान एवं स्वास्थ्य शिविर भी लगाया जाएगा। दोपहर में वृक्षारोपण कार्यक्रम होगा।

CM Kamal Nath's Five Star Hotel in Manali
IMAGE CREDIT: patrika

Home / Bhopal / हिमाचल की खूबसूरत वादियों में है CM कमलनाथ का फाइव स्टार होटल, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो