scriptमध्यप्रदेश में ‘क्लीन बोल्ड’ हुई कांग्रेस, PCC चीफ ने ली हार की जिम्मेदारी | congress got clean bowled in madhya pradesh pcc chief jitu patwari take responsibilty of defeat | Patrika News
भोपाल

मध्यप्रदेश में ‘क्लीन बोल्ड’ हुई कांग्रेस, PCC चीफ ने ली हार की जिम्मेदारी

MP News : मध्यप्रदेश में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार की जिम्मेदारी जीतू पटवारी ने ली है। उन्होंने संगठन में जल्द बदलाव होने के संकेत दिए हैं।

भोपालJun 05, 2024 / 10:26 am

Himanshu Singh

jitu patwari
मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने कांग्रेस को क्लीन बोल्ड कर दिया है। कांग्रेस की इस बड़ी हार के बाद फिर से संगठन को लेकर सवाल उठने शुरु हो गए हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हार की पूरी जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा कि हार की समीक्षा की जाएगी। बता दें कि, कांग्रेस की करारी हार के बाद जल्द ही संगठन में बड़ी सर्जरी देखने को मिल सकती है।


जीतू पटवारी ने कहा – करेंगे हार की समीक्षा


पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो जनादेश मिला है उसको आत्मसात सर झुकाकर करता हूं। क्योंकि पार्टी के नेतृत्व की जिम्मेदारी मेरे पास है। तो इसकी जिम्मेदारी भी मेरी हुई। आगे उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी मध्यप्रदेश में पूरी पार्टी एकजुटता के साथ आई। मैंने पहले भी कहा कि हम आत्मंथन के साथ पार्टी में बदलाव के लिए तैयार है। जिसमें हमें एक नई सोच और नए विचार की आवश्यकता है।
MP Politics : 4 जून के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस में होगी बड़ी सर्जरी, बड़े नेताओं की हो सकती है छुट्टी

इधर, जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि देश ने कांग्रेस को, राहुल जी के त्याग और कड़ी तपस्या को दिल से वोट दिया है। गांव, गरीब, किसान और महिलाओं ने बीजेपी द्वारा पोषित महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ मतदान किया है। यही स्पष्ट जनादेश है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस जनमत को स्वीकार करती है। अब हम अधिक जिम्मेदारी/जवाबदेही से विपक्ष की भूमिका का निर्वाह करेंगे। जनहित के लिए लड़ते रहेंगे! समीक्षा और आत्मचिंतन करेंगे, जरूरी बदलाव भी जरूर करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / मध्यप्रदेश में ‘क्लीन बोल्ड’ हुई कांग्रेस, PCC चीफ ने ली हार की जिम्मेदारी

ट्रेंडिंग वीडियो