scriptकांग्रेस विधायक के फरार बेटे को सरेंडर करने की चेतावनी | Congress MLA absconding son warned to surrender | Patrika News

कांग्रेस विधायक के फरार बेटे को सरेंडर करने की चेतावनी

locationभोपालPublished: Oct 20, 2021 01:23:05 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

प्रदेश के गृहमंत्री ने दिया अल्टीमेटम दो दिन में करे सरेंडर वर्ना ऐसी कार्रवाई होगी कि नजीर बन जाएगी।

narottam_mishra.png

भोपाल. बलात्कार के मामले में फरार कांग्रेस एमएलए के आरोपी पुत्र करण मोरवाल को हाजिर होने के लिए अल्टीमेटम दे दिया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम ने चेतावनी दी है कि दो दिन में फरार आरोपी ने सरेंडर नहीं किया तो एसी कार्रवाई होगी कि नजीर बनव जाएगी।

पुलिस ने आरोपी करन मोरवाल पर इनाम बढ़ाकर 25 हजार रुपए कर दिया है। गृहमंत्री ने कहा कि रेंज के आईजी को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी। रेप के मामले में फरार आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल पर इनाम 15 से बढ़ाकर 25 हजार किया जा रहा है। नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायक मोरवाल को कहा है कि वह दो दिन में अपने बेटे को सरेंडर कराएं।

Must See: प्रदेश की राजनीति में हाईटेक हुए सियासी वार

https://twitter.com/mohdept?ref_src=twsrc%5Etfw

उज्जैन की बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। एक युवती ने विधायक मुरली मोरवाल के बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें युवती ने आरोप लगाया है कि विधायक के बेटे करण मोरवाल ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। युवती ने इंदौर के महिला थाने में विधायक के बेटे के खिलाफ प्रकर्ण दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।

Must See: प्रदेश में इन डक्टर्स के नर्सिंग होम खोलने पर लगी पाबंदी, डॉक्टर्स विजिट पर भी रोक

युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है युवती
बताया जा रहा है कि जिस युवती ने विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है वो युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है। युवती बीते साल दिसंबर में करण मोरवाल के संपर्क में आई थी। आरोप है कि करण मोरवाल ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी का झांसा देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा। बता दें कि विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल उज्जैन युवक कांग्रेस का पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष है। युवती ने गुरुवार को डीआईजी से मामले की शिकायत की थी और इसके बाद अब शुक्रवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर विधायक के बेटे के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो