scriptबोरे में मिली दो दिन से गुमशुदा युवती की लाश, पुलिस को दोस्त की तलाश | crime | Patrika News
भोपाल

बोरे में मिली दो दिन से गुमशुदा युवती की लाश, पुलिस को दोस्त की तलाश

खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के भौंरी में शनिवार सुबह नाले में युवती का शव बरामद हुआ। सिर पर चोट के निशान हैं। कुछ घंटों बाद शिनाख्त निशातपुरा से गुरुवार शाम लापता 19 वर्षीय युवती कशिश जायसवाल के रूप में हुई।

भोपालJul 25, 2021 / 01:06 am

Pradeep Kumar Sharma

बोरे में मिली दो दिन से गुमशुदा युवती की लाश, पुलिस को दोस्त की तलाश

बोरे में मिली दो दिन से गुमशुदा युवती की लाश, पुलिस को दोस्त की तलाश

भोपाल. खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के भौंरी में शनिवार सुबह नाले में युवती का शव बरामद हुआ। सिर पर चोट के निशान हैं। कुछ घंटों बाद शिनाख्त निशातपुरा से गुरुवार शाम लापता 19 वर्षीय युवती कशिश जायसवाल के रूप में हुई। निशातपुरा थाने में शुक्रवार को गुमशुदगी दर्ज हुई थी। इस बीच युवती के मामा ने पुलिस को बताया कि कशिश के दोस्त अख्तर अली ने उन्हें फोन कर बताया कि उसने कशिश की हत्या कर लाश फेंकी है। अख्तर मोबाइल फोन बंद कर गायब है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या में उसके हाथ होने या ना होने सहित वारदात के अन्य पहलुओं के बारे में पता चलेगा। पुलिस ने बताया कि निशातपुरा के जेल रोड निवासी कशिश जायसवाल (19) पुत्री राहुल घर पर रहती थी। परिजनों के अनुसार, वह गुरुवार शाम लगभग शाम छह बजे सब्जी लेने जाने का कहकर स्कूट्रेट से बाजार गई थी। देर रात तक नहीं लौटने पर तलाश की, उसके नहीं मिलने पर शुक्रवार को गुमशुदगी निशातपुरा थाने में दर्ज कराई।
प्लास्टिक के बोरे में मिला शव
शनिवार सुबह आइसर संस्थान के पास रहवासी इलाके के नजदीक नाले में बोरे में शव की सूचना मिली। खजूरी पुलिस ने बोरे को निकलवाया तो युवती का शव बरामद हुआ। युवती के सिर पर धारदार हथियार से वार किए जाने जैसे घाव थे। पुलिस ने फारेंसिक जांच करने के साथ सभी थानों को सूचना भेजी तो कुछ ही देर में पता चला कि निशातपुरा में शुक्रवार को ही इसी उम्र की युवती की गुमशुदगी दर्ज है। पुलिस ने प्रारंभिक मिलान के बाद गुमशुदा कशिश के परिजनों को बुलाया तो उन्होंने पहचान कर ली। इस बीच देर शाम कशिश की स्कूट्रेट भी बरामद कर ली।
अख्तर ने फोन पर बताया, हत्या कर दी
जांच के दौरान मृतका के मामा ने बताया कि कशिश के दोस्त अख्तर से शुक्रवार शाम हुई बातचीत में उसने बताया कि था उसने कशिश की हत्या कर शव फेंक दिया। सवाल यह भी उठ रहा है कि परिजनों ने अख्तर के फोन की जानकारी पुलिस को शुक्रवार को ही क्यों नहीं दी। ऐसे में अख्तर के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पाएगा कि वह हत्याकांड में शामिल है या वह गुमराह कर रहा था।
नाले में मिले शव की शिनाख्त हो गई है। इस मामले में जांच में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।
दिनेश कौशल, एएसपी जोन चार

Home / Bhopal / बोरे में मिली दो दिन से गुमशुदा युवती की लाश, पुलिस को दोस्त की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो