scriptपिता-पुत्री ने अंतिम क्षणों तक नहीं छोड़ा साथ, दोनों की दर्दनाक मौत के बाद मां की हालत भी गंभीर | Dhar car accident Ratlam Goswami family car accident | Patrika News
भोपाल

पिता-पुत्री ने अंतिम क्षणों तक नहीं छोड़ा साथ, दोनों की दर्दनाक मौत के बाद मां की हालत भी गंभीर

Dhar Goswami family car accident सेजावता निवासी होटल संचालक गोपाल गिरी गोस्वामी के पुत्र 35 वर्षीय धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी की कार शनिवार शाम को दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। मनासा के पास कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी थी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए, कार चालक सचिन की मौत हो गई थी।

भोपालMay 19, 2024 / 09:50 pm

deepak deewan

Dhar Goswami family car accident

Dhar Goswami family car accident

Goswami family devastated in Dhar car accident एमपी में रोड एक्सीडेंट MP Road Accident में एक परिवार ही उजड़ गया।धार जिले में हुए इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में घायल हुए पिता पुत्री ने अंतिम क्षणों तक एक दूसरे का साथ निभाया। दोनों की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि मां की हालत भी गंभीर बनी हुई है। इस हादसे में कार चालक की पहले ही मौत हो गई थी।
एमपी में रतलाम—बदनावर के पास लेबड़ नयागांव फोरलेन पर हुए हादसे में मृतकों की संख्या तीन पर पहुंच गई है। धार जिले के मनासा में हुए इस भीषण सड़क हादसे में घायल धर्मेंद्र गोस्वामी और उनकी पुत्री ने भी दम तोड़ दिया।
रतलाम के सेजावता निवासी होटल संचालक गोपाल गिरी गोस्वामी के पुत्र 35 वर्षीय धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी की कार शनिवार शाम को दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। मनासा के पास कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी थी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए, कार चालक सचिन की मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें : 4 हजार करोड़ के महल में रहतीं थीं राजमाता, जानिए कितनी दौलत छोड़ गई माधवी राजे सिंधिया

इधर धर्मेंद्र, उनकी पत्नी 31 वर्षीय ज्योति, पुत्री 10 वर्षीय सिद्धिका (गप्पू), 5 वर्षीय भूमिका, 2 वर्षीय पुत्र शिवाय तथा 12 वर्षीय भांजी राखी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रविवार सुबह इंदौर में धर्मेंद्र व उनकी बड़ी पुत्री सिद्धिका ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पत्नी ज्योति की हालत गंभीर बनी हुई है।
धर्मेंद्र इंदौर स्थित अपने ससुराल से पत्नी व बच्चों को लेकर कार क्रमांक एमपी-43/झेडई-9779 से वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में हादसा हो गया। तीन लोगों की मौत से गांव का माहौल गमगीन हो गया। सिद्धिका का अंतिम संस्कार इंदौर में उनके नाना के घर से किया गया। धर्मेंद्र के शव को बदनावर के सरकारी अस्पताल में रखा गया है। सोमवार सुबह पीएम कराया जाएगा।

Hindi News/ Bhopal / पिता-पुत्री ने अंतिम क्षणों तक नहीं छोड़ा साथ, दोनों की दर्दनाक मौत के बाद मां की हालत भी गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो