scriptगौ हत्या दोषी को बचाने पर प्रदर्शन, दिग्विजय के शामिल होने पर बीजेपी का तंज | Digvijay Congress demonstration on saving the cow slaughter convict | Patrika News
भोपाल

गौ हत्या दोषी को बचाने पर प्रदर्शन, दिग्विजय के शामिल होने पर बीजेपी का तंज

गृहमंत्री बोले गोचर भूमि साफ करने वाले प्रदर्शन कर रहे

भोपालMar 08, 2022 / 05:47 pm

Hitendra Sharma

mp_politics_congress.png

भोपाल. भोपाल गौशाला में गायों की मौत के बाद जिम्मेदार बीजेपी नेत्री को बचाने को लेकर कांग्रेस विरोध कर रही है। बैरसिया रोड़ पर गौशाला में गायों की मौत का खुलासा होने के बाद इसीक संचालिका निर्मला शांडिल्य के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने एसडीएम कार्यालय का घेराव करने का ऐलान कर दिया। कांग्रेस के इस प्रदर्शन में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी शामिल होंने पर बीजेपी ने तंज कसा है।

दरअसल भोपाल के बैरसिया में गौशाला में गायों की मौत के मामले में कार्रवाई न होने पर राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस का आरोप है कि गौ शाला संचालक को सरकार बचा रही है इसलिए कांग्रेस बैरसिया एसडीएम के कार्यालय का घेराव कर रही है। प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के शामिल होंने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि जिसने गोचर की भूमि साफ कर दी। वह गौशाला का निरीक्षण करने जा रहे है। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय के समय में प्रदेश में कत्लखाने चला करते थे, अब वह प्रदर्शन कर रहे है। यह लोकतंत्र की विडंबना ही है।


https://twitter.com/digvijaya_28/status/1501153343770562560?ref_src=twsrc%5Etfw

जनवरी में बैरसिया तहसील में गौ सेवा भारती नाम की गौशाला और उसके पास गायों की शव मिलने के बाद जिला कलेक्टर मौके पर पहुंचे थे और मामला सुर्खियों में आने के बाद कार्रवाई का बात की जा रही थी गायों के शव – कंकाल गड्डे और गौशाला में मिलने के बाद दिग्विजय सिंह ने ही गौ शाला भाजपा नेत्री की होने का दावा किया था। अब इस मामले में सरकार जांच की बात कह रही है। वही कांग्रेस इस मामले में आरोप लगा रही है कि गायों की मौत के मामले में दोषी गौ शाला संचालक निर्मला शांडिल्य को सरकार बचा रही है।

Home / Bhopal / गौ हत्या दोषी को बचाने पर प्रदर्शन, दिग्विजय के शामिल होने पर बीजेपी का तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो