इंजीनियरिंग की छात्रा से चलते मैजिक में छेड़छाड़, किराए के बदले मांगा नंबर..पकड़ा हाथ

मैजिक ड्राइवर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा से छेड़छाड़ की...बाद में गाड़ी को लावारिश छोड़कर भागे आरोपी...

 

By: Shailendra Sharma

Updated: 26 Sep 2021, 03:56 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला अपराध पर अंकुश लगता नजर नहीं आ रहा है। तमाम प्रयासों के बावजूद आए दिन भोपाल में महिला अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला पिपलानी इलाके का है जहां एक इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ मैजिक वाहन चालक ने छेड़छाड़ की। छात्रा सवारी मैजिक वाहन में सवार हुई थी इसी दौरान मैजिक ड्राइवर व उसके दो साथियों ने पहले तो उस पर कमेंट्स किए और बाद में किराए के बदले मोबाइल नंबर देने की बात कहते हुए छात्रा का हाथ तक पकड़ लिया।

 

 

ये है पूरा मामला..
पिपलानी पुलिस के मुताबिक आनंद नगर की रहने वाली एक 21 साल की युवती जो कि टीआईटी कॉलेज में बीई फाइनल ईयर की छात्रा है। शनिवार दोपहर को आनंद नगर से बीमा अस्पताल तक के लिए एक सवारी मैजिक वाहन में बैठी थी। छात्रा मैजिक में अकेली महिला सवारी थी और ड्राइवर के साथ दो युवक पहले से मैजिक में बैठे हुए थे। जैसे ही मैजिक आनंद नगर से कुछ आगे बढ़ा तो मैजिक में बैठे दोनों युवकों ने छात्रा पर कमेंट्स करना शुरु कर दिए। क्योंकि छात्रा अकेली थी इसलिए वो चुपचाप सब सहन करती रही। बीमा अस्पताल आने पर जब छात्रा मैजिक से उतरी और ड्राइवर को किराए के पैसे देने लगी तो मैजिक ड्राइवर ने किराए के बदले उससे उसका मोबाइल नंबर मांगा और छात्रा का हाथ पकड़ लिया। छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए जिसके कारण मैजिक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया।

 

 

ये भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थी युवती, पीछे से होटल में पहुंचा भाई, मचा बवाल, देखें वीडियो

 

 

मैजिक को लावारिश हालत में छोड़कर भागे आरोपी
छात्रा ने मैजिक का नंबर नोट कर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पिपलानी थाना पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए मैजिक वाहन की तलाश शुरु की तो कुछ ही देर में पुलिस को मैजिक वाहन प्रभात पेट्रोल पंप पर खड़ा मिला। आरोपी मैजिक ड्राइवर व उसके दोनों साथी मैजिक को लावारिश हालत में छोड़कर फरार हो चुके थे। पुलिस वाहन नंबर के आधार पर उसके मालिक व ड्राइवर के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखें वीडियो- ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थी युवती,होटल में पहुंचा भाई

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned