scriptपुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर जब्त | English seized containers full of alcohol | Patrika News

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर जब्त

locationभोपालPublished: Mar 05, 2019 03:44:24 pm

Submitted by:

Amit Mishra

भोपाल की बिलखरिया पुलिस को मिली सफलता…

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने 50 लाख रुपये की अवैध शराब जब्त की हैं। बताया जा रहा है कि 50 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब से भरा बिलखरिया थाने की पुलिस ने जब्त की हैं। कंटेनर मंडीदीप से बायपास की ओर से आ रहा था। कंटेनर हरियाणा से गुजरात जा रहा था। अवैध शराब गुजरात में डिसटीब्यूट होनी थी। पकडे गए लोगों ने बताया कि इसके पहले भी गुजरात में अवैध शराब उतार चुके है। गौरतलब है कि बिलखरिया पुलिस को सूचना मिली की मंडीदीप की ओर से आ रहे कंटेनर में 50 लाख रूपए की अवैध शराब रखी हुई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस सर्तक हो गई और कंटेनर में रखी अवैध शराब जब्त कर ली।


सीएम ने दिए थे निर्देश…
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के पुलिस व आबकारी विभाग को प्रदेश में अवैध शराब की बिक्री करने वालों के ख़िलाफ़ सख्त अभियान चलाने के निर्देश फरवरी माह में दिये थे। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि प्रदेश में जो लोग भी अवैध शराब की बिक्री में लिप्त है,ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएं। अवैध शराब की बिक्री पर सख़्ती से अंकुश लगाया जाये।

विशेष चौकसी बरतने को कहा था…
सीएम ने पड़ोसी राज्यों की सीमाओं पर विशेष चौकसी बरतने को कहा था , ताकि प्रदेश में अवैध शराब पर पूरी तरह से रोक लगाई जा सके। सीएम ने कहा था कि अगर प्रदेश के किसी भी हिस्से से इस तरह के मामले सामने आते है तो दोषी ज़िम्मेदार अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

अवैध शराब पर लगे पूरी तरह रोक
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा अवैध शराब की बिक्री करने वालों के ख़िलाफ़ सख्त अभियान चलाने के निर्देश पर लोगों का कहना था कि यह एक अच्छा कदम है। सरकार अगर इसी तरह अवैध शराब पर सख्त सख्त अभियान चलाएगी तो निश्चित ही प्रदेश में अवैध शराब पर रोक लग सकेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो