scriptएमपी के इस मंत्री को मिला ‘फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री’ का सम्मान, युवाओं के बीच लोकप्रिय चेहरा | fame india best minister 2019 jitu Patwari best minister award | Patrika News

एमपी के इस मंत्री को मिला ‘फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री’ का सम्मान, युवाओं के बीच लोकप्रिय चेहरा

locationभोपालPublished: Nov 10, 2019 08:48:16 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

फेम इंडिया द्वारा देशभर में किए गए सर्वे के आधार पर 21 मंत्रियों को अलग-अलग श्रेणी में यह सम्मान मिला है।

एमपी के इस मंत्री को मिला 'फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री' का सम्मान, युवाओं के बीच लोकप्रिय चेहरा

,,एमपी के इस मंत्री को मिला ‘फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री’ का सम्मान, युवाओं के बीच लोकप्रिय चेहरा

भोपाल. राजधानी दिल्ली के विश्रान भवन में आयोजित सर्वश्रेष्ठ मंत्री का सम्मान कमल नाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी को दिया गया है। जीतू पटवारी को यह सम्मान ‘कर्मठ’ श्रेणी में दिया गया है। बता दें कि फेम इंडिया द्वारा देशभर में किए गए सर्वे के आधार पर 21 मंत्रियों को अलग-अलग श्रेणी में यह सम्मान दिए गए हैं। जीतू पटवारी को यह सम्मान लोगों के बीच लोकप्रियता और उनके दूरदर्शी काम की सोच को लेकर दिया गया है।
https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा जीतू पटवारी ने
जीतू पटवारी ने कहा- दिल्ली में “फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री” अवार्ड पाकर अभिभूत हूं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के जनमानस की सेवा की असीम प्रेरणा, राहुल गांधी के जनसमर्पण और माननीय मुख्यमंत्री कमल नाथ जी के मार्गदर्शन से इस मुकाम तक पहुंचा हूं। इस अवसर पर मध्यप्रदेश की जनता के विश्वास के लिए हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। उच्च शिक्षा व खेल में बेहतर कार्य व नए आयाम स्थापित करने के लिए प्रदेश के पहले एवं देश के 21वें सर्वश्रेष्ठ मंत्री के रूप में “फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री सम्मान” से सम्मानित किया गया।
जीतू पटवारी ने कहा- यह मध्यप्रदेश की जनता का सम्मान है, जनसेवा हमारा लक्ष्य है और खुशहाल मध्यप्रदेश हमारा संकल्प है। जनता जनार्दन एवं युवाओं को यह सम्मान “फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री अवार्ड” पूरी विनम्रता के साथ समर्पित करता हूं।
https://twitter.com/INCMP/status/1193154482873524224?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने दी बधाई
मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ ने भी जीतू पटवारी को बधाई दी है। जीतू पटवारी को सम्मान मिलने के बाद सीएम कमल नाथ ने ट्वीट कर कहा- विधानसभा में मेरे साथी और मंत्री जीतू पटवारी को “फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री” अवार्ड के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं। वहीं, मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी जीतू पटवारी को बधाई दी है। एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल में लिखा- मंत्री जीतू पटवारी को सर्वश्रेष्ठ मंत्री का सम्मान व्यक्तित्व, छवि, कार्य क्षमता, प्रभाव, विकास की समझ, लोकप्रियता, दूरदर्शिता, कार्यशैली और ऑउटपुट के लिये दिया गया। बधाई एवं मंगलकामनाएं।
किस कारण से मिला अवार्ड
जीतू पटवारी को कर्मठ श्रेणी में यह सम्मान मिला है। जीतू पटवारी को सम्मान देने का आधार राज्य के युवाओं में लोकप्रिय व्यक्तित्व। उच्च शिक्षा मंत्री के तौर पर युवाओं की उन्नति के लिए प्रयत्नशील। कर्मठ और जमीन से जुड़ा राजनेता।

ट्रेंडिंग वीडियो