scriptबॉलीवुड को भाया हिंदुस्तान का दिल, प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला जारी | Film Shoot : Bollywood Loves Film Shooting in Madhya Pradesh Region | Patrika News

बॉलीवुड को भाया हिंदुस्तान का दिल, प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला जारी

locationभोपालPublished: Nov 12, 2021 01:48:39 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

फिल्ममेकर्स का रुझान प्रदेश की ओर बढ़ा। लाइट्स, वैनिटी वैन, कैटरिंग, बाउंसर्स, कास्टिंग डायरेक्टर, जेनरेटर भी लोकल हुए।

film shooting in madhya pradesh

भोपाल. हिंदुस्तान का दिल ‘मध्यप्रदेश’ फिल्म की शूटिंग के लिए हॉट डेस्टिनेशन बन गया है। सारे बड़े फिल्म मेकर्स और स्टार्स मध्यप्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला लगातार जारी है। फि‍ल्मों की शूटिंग से जुड़े जील जेड इंटरटेनमेंट के लाइन प्रोड्यूसर जैद अली ने बताया कि गर्वर्मेंट जिस तरीके से फिल्म मेकर्स को सपोर्ट कर रही है।

उससे लगातार फिल्ममेकर्स का रुझान मध्यप्रदेश की ओर बढ़ रहा है। लाइट्स, वैनिटी वैन, जेनरेटर भी लोकल के हो गए हैं। कैटरिंग, बाउंसर्स, कास्टिंग डायरेक्टर, कॉस्टिंग एजेंसियां भी एक्टिव हो गई हैं। शूटिंग से जुड़े काफी इक्यूप्मेंट्स, टेक्नीशियन और कलाकारों को अब मध्यप्रदेश से ज्यादा से ज्यादा मौका मिल रहा है। उन्हें अब मुंबई का रूख नहीं करना पड़ रहा।

Must See: जब प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड ने निक जोनस को दी थी ये सलाह

anurag_basu.png

बीते दिनों अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ की शूटिंग भी भोपाल के कई हिस्सों में हुई थी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव, गीतांजलि मिश्रा समेत कई स्टार्स थे। फिल्म लूडो में अपनी अभिनय क्षमता दिखा चुकीं गीतांजलि मिश्रा अब अपने नए अवतार में नजर आ रही हैं। 12 नवम्बर को गीतांजलि मिश्रा का वीडियो म्यूजिक एल्बम दुनाली रिलीज हो गया है, जिसमें वे सुपर स्टार सिंगर एमडी देसी रॉकस्टार के साथ नजर आएंगी। इस वीडियो एल्बम को सिलेब कोनेक्स द्वारा रिलीज किया जा रहा है, जो अब लोगों के लिए रिलीज हो चुका है।

Must See: इस अभिनेता की फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान के थिएटर्स में मच गई थी भगदड़

ludo.png

क्राइम पेट्रोल से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा के इस म्यूज़िक वीडियो दुनाली में गीतांजलि अपने हरियाणवी अवतार में नजर आएंगी। ये गाना एमडी देसी रॉकस्टार ने गाया है, जिनका देसी देसी न बोला कर छोरी रे बहुत ही चर्चित गाना रहा है।

हरियाणवी म्यूज़िक में काम करना बिल्कुल अलग – गीतांजलि
दुनाली को सिलेब कॉनेक्स ने प्रोड्यूस किया है। गाने को लेकर गीतांजलि कहती हैं… जिस तरह के किरदार मैंने अब तक निभाए हैं, उससे इस हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में काम करना उससे काफी अलग है। जैसे ही मुझे इस म्यूजिक वीडियो का ऑफर आया और मैंने इसके बोल सुने, वैसे ही इसके लिए हामी भर दी थी। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस का वैसा ही प्यार मुझे मिलेगा, जैसा अभी तक उन्होंने मेरी अदाकारी को दिया है।

Must See: जानिए ‘अंदाज़ अपना अपना’ में काम करने के बाद आमिर ने क्यों कहा कि उन्हें सलमाान से दूर रहना है?

gitanjali_mishra.png

वहीं एमडी देसी रॉकस्टार ने बताया कि अब हरियाणवी गाने देश भर में डीजे पर लोगों को थिरकने पर मजबूर करने लगे हैं। ऐसे मौके पर हमें लगा क्यों ना एक बॉलीवुड की ही अभिनेत्री को लेकर गाना किया जाए और क्योंकि इस गाने में एक्सप्रेशंस का काफी काम था, जिस तरह का गीतांजलि ने काम किया हुआ है, जिस तरीके की उनकी अदाकारी की तारीफ है, हमको लगा कि उनसे अच्छा ऑप्शन कोई नहीं हो सकता।

Must See: अगर वो धोबी न होता तो अमजद खान नहीं बन पाते गब्बर सिंह, जानिए क्या है पूरी कहानी

आपको बता दें कि गीतांजलि मिश्रा टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। गीतांजलि मिश्रा ने यूं तो दर्जन भर हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें आज भी लोग क्राइम पेट्रोल के चर्चित चेहरे के तौर पर ही ज्यादा पहचानते हैं। गीतांजलि क्राइम पेट्रोल के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने इसके अलावा टीवी शोज़ के तमाम एपिसोड्स में निगेटिव किरदार से तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85fp9h
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो