scriptगार्ड ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत | Guard himself shot dead, death on the spot | Patrika News

गार्ड ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

locationभोपालPublished: Mar 26, 2019 04:47:32 pm

Submitted by:

Amit Mishra

घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे…

news

गार्ड ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

भोपाल। संत हिरदाराम नगर थाना क्षेत्र के महानगर नागरिक सहकारी बैंक के गार्ड ने खुद को गोली मार ली। गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का अवलोकन (एफएसएल) टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया। गार्ड का नाम दिनेश राजावत करोंद निवासी बताया जा रहा है। दिनेश राजावत 2015 गार्ड की नौकरी कर रहा था। जानकारी के मुताबिक गार्ड नाम दिनेश राजावत मोबाइल पर बात करते हुए सीढ़ी पर चढ़ा। फिर कुर्सी पर बैठ कर खुद को गोली मार ली। घटना की सीसीटीवी फुटेज आने के बाद लोगों का कहना है कि गार्ड सो रहा था, तभी अचानक गलती से ट्रिगर दब गया जिससे गार्ड की मौत हो गई। हालाकि पुलिस ने अभी किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है कि मौत किन कारणों से हुई।

पुलिस मौके पर…
घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है। आखिर गार्ड ने किन कारणों से ऐसा कदम उठाया इसकी अभी जानकारी नहीं हो पाई है।

 

दूसरी मंजिल से गिरा बच्चा, मौत…
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर क्षेत्र में स्पेशल चाइल्ड कान्हा दूसरी मंजिल से गिर गया। बच्चा करीब 25 फीट उचाई से गिरा जिस कारण बच्चे की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक चार दिन बाद बच्चे का जन्मदिन था। बच्चे के माता-माता स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ हैं।

कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर निकाला जुलूस…
एक दिन पहले राजधानी भोपाल के परवलिया थाना क्षेत्र के कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा उम्र 35 साल निवासी झिरनिया को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा के विरुद्ध थाना में करीब डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले एवं इतने ही मामलों में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। पुलिस ने कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया। कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा मारपीट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना क्षेत्र में जुलूस निकाला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो