scriptमोदी की दीवानी है ये भुरी आंखो वाली एक्ट्रेस, PM के साथ करना चाहती है Politics | gunjan pant photo | Patrika News
भोपाल

मोदी की दीवानी है ये भुरी आंखो वाली एक्ट्रेस, PM के साथ करना चाहती है Politics

 राजनीति में आलोचक हैं तो फैन भी।

भोपालApr 06, 2016 / 02:13 pm

Nitesh Tripathi

gunjan pant,bhojpuri actress,prime minister,modi,g

gunjan pant,bhojpuri actress,prime minister,modi,gunjan pant fb,gunjan pant photo


भोपाल। राजनीति में आलोचक हैं तो फैन भी। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, और वो है भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत का। पिछले दिनों भोपाल में एक प्रोग्राम में भाग लेने आई गुंजन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो नरेंद्र मोदी को अपना सबसे फेवरेट नेता मानती हैं।


bhojpuri actress

गुंजन ने बताया कि वो मोदी से इंस्पायर हैं और उन्हें सभी नेताओं में सबसे बेहतर मानती हैं। राजनीति में आने की इच्छा जताते हुए इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कि वो नरेंद्र मोदी के लिए राजनीति में किस्मत आजमाना चाहती हैं और अगर मौका मिले तो भाजपा के साथ जुड़ना चाहेंगी।



bhojpuri actress

कौन है गुंजन पंत
गुंजन का बचपन और कॉलेज टाइम भोपाल में बीता है। उन्होंने स्कूली पढ़ाई भोपाल से की है और फिर नूतन कॉलेज से हायर एजुकेशन किया। भोपाल की खूबसूरती और यहां के लोगों को गुंजन आज भी याद करती हैं। भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस गुंजन पंत ने कॉलेज की पढ़ाई के बाद भोजपुरी फिल्म में काम करना शुरू किया। इस इंडस्ट्री में आने के बाद वो हिट हो गई. आज भोजपुरी फिल्में हो या टीवी शो गुंजन ने अपनी अदाकारी से भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है।

Hindi News/ Bhopal / मोदी की दीवानी है ये भुरी आंखो वाली एक्ट्रेस, PM के साथ करना चाहती है Politics

ट्रेंडिंग वीडियो