scriptघर से निकला था पत्नी का दुपट्टा लेकर, सुबह पेड़ पर लटका मिला शव | Had left home with wife's scarf, dead body found in the morning | Patrika News

घर से निकला था पत्नी का दुपट्टा लेकर, सुबह पेड़ पर लटका मिला शव

locationभोपालPublished: Sep 24, 2021 08:22:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक व्यक्ति ने पहले पत्नी के साथ विवाद किया, फिर उसी के दुपट्टे को गले में डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

fansi.jpg
भोपाल. एक व्यक्ति ने पहले पत्नी के साथ विवाद किया, फिर उसी के दुपट्टे को गले में डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह मामला कोलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, जिसमें पत्नी से विवाद के बाद पति गुस्से में घर से निकला और पेड़ पर लटककर अपनी जान दे दी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कजलीखेड़ा निवासी मुकेश तोमर (36) शराब पीने का आदि था, जिसके चलते उसका परिवार में अक्सर विवाद होता रहता था। मुकेश 21 सितंबर की रात को शराब पीकर घर आया और पत्नी से खाना लगाने के लिए कहा, पत्नी को जब खाना परोसने में कुछ देरी हो गई तो उसने गुस्से में थाली ही उठाकर फेंक दी, इस बात पर फिर विवाद हो गया, गुस्से में मुकेश पत्नी का दुपट्टा लेकर निकल गया। चूंकि घर पर कोई मोबाइल नहीं था, इस कारण वह किसी को सूचना नहीं कर पाई। इसके बाद दूसरे दिन सुबह 8 बजे मुकेश के साले को घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित नीम के पेड़ पर उसका शव लटका होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो