scriptसब्यसाची के नए एड पर भड़के गृहमंत्री, चेतावनी देते हुए बोले- 24 घंटे में एड हटाओ वरना… | home minister narottam mishra furious over sabyasachi mangalsutra add | Patrika News

सब्यसाची के नए एड पर भड़के गृहमंत्री, चेतावनी देते हुए बोले- 24 घंटे में एड हटाओ वरना…

locationभोपालPublished: Oct 31, 2021 06:51:36 pm

Submitted by:

Faiz

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी विज्ञापन को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दे दी है। नरोत्तम ने मंगलसूत्र के एड पर आपत्ति जताते हुए सब्यसाची से इस तरह के एड पर माफी मांगने की बात कही है।

News

सब्यसाची के नए एड पर भड़के गृहमंत्री, चेतावनी देते हुए बोले- 24 घंटे में एड हटाओ वरना…

भोपाल. मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा दिखाए जाने वाले नया मंगलसूत्र के नए एड का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में एड की आलोचना के बाद अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी विज्ञापन को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दे दी है। नरोत्तम ने मंगलसूत्र के एड पर आपत्ति जताते हुए सब्यसाची से इस तरह के एड पर माफी मांगने की बात कही है। साथ ही, 24 घंटे के भीतर इस एड को हटाने के लिए भी कहा है।


गृगमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के जरिए एक वीडियो जारी किया है। साथ ही उन्होंने इसपर लिखा भी है कि, फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के मंगलसूत्र का विज्ञापन बेहद आपत्तिजनक और मन को आहत करने वाला है। अगर 24 घंटे में आपत्तिजनक विज्ञापन नहीं हटाया, तो #SabyasachiMukherjee के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज की सौगात : देवतालाब होगा नगर परिषद और तहसील, सरदार पटेल के नाम से होगा कॉलेज


नरोत्तम बोले- माफी मांगे सब्यसाची

https://twitter.com/hashtag/SabyasachiMukherjee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यूनीक आउटफिट्स और खूबसूरत ब्राइडल कलेक्शन के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची अपने मंगलसूत्र वाले विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल होने के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर भी आ गए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने विज्ञापन में जिस तरह से मंगलसूत्र को दिखाया है, उसपर आपत्ति उठाते हुए सब्यसाची से इस तरह के एड बनाने पर माफी मांगने को कहा है।


मीडिया बातचीत में बोले नरोत्तम

मीडिया बातचीत के दौरान गृहमंत्री ने कहा कि, ‘मैने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का मंगलसूत्र का विज्ञापन देखा जो बेहद आपत्तिजनक है। आभूषणों में सर्वाधिक महत्व धार्मिक दृष्टि से मंगलसूत्र का ही है। हम मानते हैं कि, मंगलसूत्र का पीला हिस्सा मां पार्वती है और काला हिस्सा भगवान शिव। भगवान शिव की कृपा से महिला और उसके पति की रक्षा होती है। मां पार्वती की कृपा से वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे इस बात को लेकर आपत्ति है कि, तमाम चेतावनी के बाद भी हिंदू धर्म व उसके प्रतीकों के साथ छेड़छाड़ की सुनियोजित प्रक्रिया जारी है। मैं व्यक्तिगत रूप से सब्यसाची को चेतावनी दे रहा हूं और अल्टीमेटम दे रहा हूं कि, विज्ञापन 24 घंटे में हटाएं नहीं तो केस दर्ज होगा। वैधानिक कार्रवाई होगी और अलग से फोर्स भेजी जाएगी।’

 

पढ़ें ये खास खबर- महाकाल में मुस्लिम युवक के दर्शन पर विवाद, अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने गंगाजल छिड़ककर किया मंदिर का शुद्धिकरण


क्या है एड का विवाद

न्यू ज्वैलरी के प्रोमोशनल एडवरटाइजमेंट में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहनकर पोज करते हुए दिखाई दिए। ये सब्यसाची के इंटीमेट ज्वैलरी कलेक्शन का हिस्सा है। इन फोटोज में मॉडल्स अंडरगारमेंट्स पहनकर मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं।

 

नोटों से सजा मां महालक्ष्मी का दरबार – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x857csr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो