scriptदोस्त की पत्नी पर थी गंदी नजर, फेसबुक पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर किया बदनाम | Husband Friend Viral inappropriate photo of friends Wife | Patrika News

दोस्त की पत्नी पर थी गंदी नजर, फेसबुक पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर किया बदनाम

locationभोपालPublished: Mar 31, 2022 04:59:54 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पति की मौत के बाद महिला ने दोस्त ने बढ़ाई नजदीकी..भरोसा जीतकर ले लिया फेसबुक का आईडी पासवर्ड….

bhopal_wife.jpg

भोपाल. भोपाल में एक महिला के अश्लील फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने के मामले में साइबर क्राइम ब्रांच पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक महिला के मृत पति का पुराना दोस्त है जिसने भरोसे में लेकर महिला के फेसबुक अकाउंट का आईडी पासवर्ड ले लिया था। आरोपी दोस्त की पत्नी पर गंदी नजर रखता था और जब महिला को उसके मंसूबों की भनक लगी तो उसने उससे बात करना बंद कर दी थी। इसी से नाराज होकर आरोपी उसकी फेसबुक आईडी से अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर रहा था।

 

महिला ने साइबर क्राइम में की थी शिकायत
नवंबर 2021 में महिला निहारिका (बदला हुआ नाम) ने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई उसकी फेसबुक आईडी से अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड कर उसे बदनाम कर रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि शहर के की करोंद इलाके का रहने वाला सूरज नाम का युवक महिला की फेसबुक आईडी को अपने मोबाइल से ऑपरेट कर रहा है और तस्वीरें वायरल कर रहा है।

 

यह भी पढ़ें

प्रशासन का अजीब कारनामा, किसान को बताया आदतन शिकायतकर्ता



पति के दोस्त की गंदी बात
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वो महिला के पति का पुराना दोस्त है। पति की मौत के बाद वो महिला की मदद के बहाने उससे नजदीकियां बढ़ा रहा था। इसी बीच उसने मोबाइल सुधरवाने के बहाने से उसके फेसबुक का आईडी और पासवर्ड हासिल कर लिया था। आरोपी महिला पर बुरी नजर भी रखता था और जब महिला को इस बात का अंदेशा हुआ तो उसने आरोपी सूरज से बातचीत करना बंद कर दी। बस इसी बात से नाराज होकर आरोपी सूरज महिला के फेसबुक अकाउंट से अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करने लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो