scriptकांग्रेस नेता बोले, सीएम शिवराज सिंह चौहान के पैर धोकर पीऊंगा | Jitu Patwari Statement On CM Shivraj Congress Leader Jitu Patwari | Patrika News

कांग्रेस नेता बोले, सीएम शिवराज सिंह चौहान के पैर धोकर पीऊंगा

locationभोपालPublished: Sep 08, 2021 04:58:01 pm

Submitted by:

deepak deewan

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं जीतू पटवारी

jitu_1.jpg
शुजालपुर.कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते आए हैं. कई बार उनके बयानों से विवाद भी उठते रहे हैं पर इससे वे सुर्खियों में जरूर बने रहते हैं. मंगलवार को शहर आए जीतू पटवारी ने एक ऐसा ही बयान दिया. उन्होंने यहां प्रदेश सरकार के मुखिया यानि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के पैर धोकर पी जाने की बात कही.
जीतू पटवारी ने कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोरोना से मौत के मामले में शिवराज सरकार झूठे आंकड़े दे रही है। शाजापुर जिले में ही सरकारी आंकड़ों में कोरोना से महज 75 लोगों की मौत होना दर्ज बताई जा रही है, जबकि हकीकत कुछ और ही है. जीतू पटवारी के अनुसार अकेले कालापीपल विधानसभा क्षेत्र में कोरोना से 1302 लोगों की मौत हुई है।
_jitu_patwari.jpg

पटवारी ने आगे कहा, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कोरोना से मौत होने पर संबंधित के परिवार को १-१ लाख रुपए दिए जाएंगे। उन्होंने इस मामले में भी सीएम की ईमानदारी पर सवाल उठाया. पटवारी ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री कोरोना से दिवंगत हुए लोगों के परिजन को दी गई राशि की लिस्ट जारी कर दें तो मैं उनके पैर धोकर पीऊंगा।

भाजपा नेता पुत्र की धमकी- घर में घुसकर मारेंगे और गर्दन काट देंगे

जीतू पटवारी कालापीपल के अरनियाकलां में जन आक्रोश रैली में शामिल होने आए थे. पूर्व मंत्री पटवारी ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी राजनैतिक प्रहार किया. पटवारी ने प्रधानमंत्री पर शासकीय संपत्ति और कंपनियों को कम दाम में बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनती है तो किसानों का गेहूं 2500 रुपए प्रति क्विंटल में खरीदा जाएगा।

dailymotion
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो