scriptMP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी नेता ने भाजपा सरकार पर उठाए सवाल, ये है वजह | Jyotiraditya Scindia Closest Leader Imarti devi raise question against government | Patrika News
भोपाल

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी नेता ने भाजपा सरकार पर उठाए सवाल, ये है वजह

MP News: सिंधिया की करीबी नेता का कहना है कि न्याय पहले भी गरीब और कमजोर लोगों से दूर था और नए कानून आने से भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

भोपालJul 03, 2024 / 05:48 pm

Shailendra Sharma

jyotiraditya scindia
MP News: केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी और कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमरती देवी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इमरती देवी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है और अपनी ही सरकार पर सवाल उठा दिए हैं। पूरा वाक्या उस वक्त का है जब इमरती देवी नए कानून के जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर निशाना तो साधा ही साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर सवाल भी खड़े कर दिए।
imarti devi

इमरती ने भाजपा सरकार पर उठाए सवाल

इमरती देवी ने नए कानून के जागरूकता कार्यक्रम के दौरान मंच से जो कहा उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इमरती देवी ने कहा कि उनका मानना है कि न्याय पहले भी गरीब और कमजोर लोगों से दूर था और नए कानून आने से भी स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इमरती यहीं नहीं रूकीं उन्होंने आगे कहा कि पुलिस कहती है कि मामले में तहकीकात करेंगे लेकिन थाने में मामले की तहकीकात नहीं होती है। उन्होंने कहा कि गरीबों की न थाने में और न अस्पताल में सुनवाई होती है। उन्होंने कहा कि कानून कितने भी बन जाएं, जरूरत उनके सख्ती से पालन की है। तभी उनकी सार्थकता होगी।
यह भी पढ़ें

लाड़ली बहना के पैसे बढ़ाने को लेकर बड़ा अपडेट, 5 जुलाई को खाते में आएगी किस्त


पुलिस से नाराज हैं इमरती देवी

बता दें कि पूर्व मंत्री इमरती देवी बीते दिनों हुए घटनाक्रम को लेकर पुलिस कार्यप्रणाली से नाराज हैं। बीते दिनों पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने उन्हें लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसकी इमरती देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन अभी तक जीतू पटवारी की गिरफ्तारी नहीं की है जिसे लेकर इमरती देवी नाराज चल रही हैं।

Hindi News/ Bhopal / MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी नेता ने भाजपा सरकार पर उठाए सवाल, ये है वजह

ट्रेंडिंग वीडियो