scriptसूत्र सेवा की बस से हो रही थी शराब की तस्करी | liquor seized in bhopal | Patrika News

सूत्र सेवा की बस से हो रही थी शराब की तस्करी

locationभोपालPublished: Jul 18, 2021 01:45:24 am

Submitted by:

govind agnihotri

हाल ही में क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से आई ट्रेन में पकड़ी थी भारी मात्रा में शराब
 

liquor seized in bhopal

सूत्र सेवा की बस से हो रही थी शराब की तस्करी

भोपाल. शहर में शराब की तस्करी के लिए ट्रेनों के अलावा सूत्र सेवा की बसों को भी इस्तेमाल होने लगा है। हाल ही में क्राइम ब्रांच पुलिस ने दिल्ली से आई भोपाल एक्सप्रेस से अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। बीती रात खजूरी सड़क थाना पुलिस ने भोपाल-इंदौर के बीच चलने वाली बस से देशी शराब की तस्करी कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है। तलाशी में उसके पास से 300 क्वार्टर देशी शराब के जब्त किए गए।

बैग में तो कपड़े रखे हैं
आरोपित युवक की पहचान एमपी नगर थाना इलाके के राजीव नगर निवासी अनिल पुत्र बदनसिंह विश्वकर्मा (32) के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में बस कंडक्टर ने बताया कि यह युवक अकोदिया से भोपाल आने के लिए 170 रुपए का टिकट लेकर बस में सवार हुआ था। पूछने पर उसने बैग में कपड़े रखे होना बताया था। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके शराब तस्करी करने की बात स्वीकार की।

आबकारी टीम ने पकड़ी कच्ची शराब
इधर आबकारी अमले ने शनिवार सुबह चार बजे सूरजपुरा, नजीराबाद, करनपुरा, बैरासिया पठार जंगलों में भारी पुलिसबल के साथ कार्रवाई। शराब बनाने वाले संग्राम सिंह व अन्य की तरफ से जंगलों में दबा कर रखी गया 550 किलो महुआ और करीब 200 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। आबकारी कंट्रोलर सजेंद्र मोरी ने बताया कि ये लोग शराब को गांव में बिक्री करते हैं। ये शराब काफी खतरनाक होती है। कभी कभी अधिक सेवन जान पर भारी पड़ जाता है। लॉकडाउन खुलने के बाद इस मामले में काफी कार्रवाई की गईं, लगातार जारी हैं। मौके से मिले ड्रम, कुप्पों और भट्टियों को नष्ट कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो